Online Casino

Whose Stock is Rising After First Round of Games?

पर लिखा: 24 नवंबर, 2022, बजे 06:39।

अंतिम अद्यतन: 24 नवंबर 2022, बजे 07:02।

गुरुवार की रात कतर में सर्बिया के खिलाफ ब्राजील की जीत ने विश्व कप के पहले दौर के खेल को बंद कर दिया। तो किन टीमों ने अपने स्टॉक रॉकेट को पहले सप्ताह में शीर्ष कोने में अजेय सऊदी हमले के रूप में देखा? और किन टीमों ने घाना के पेनल्टी बॉक्स में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह अपने शेयरों को गिरते देखा?

रिचर्डसन स्कोर
रिचर्डसन ने गुरुवार को सर्बिया के खिलाफ ब्राजील के लिए शानदार ओवरहेड किक मारी। लेकिन क्या ब्राजील विश्व प्रसिद्ध है जिसके बारे में चर्चा की जा रही है? (छवि: इंडियन एक्सप्रेस)

स्टॉक डाउन – ब्राजील

एक विवादास्पद, शायद। लेकिन आश्चर्यजनक साइकिल एक तरफ, ब्राजील को एक अच्छी तरह से ड्रिल और रक्षात्मक सर्बियाई टीम को तोड़ने में काफी समय लगा।

उस सेलेकाओ कैनारिन्हो पहले हाफ में लय के लिए संघर्ष किया क्योंकि यह धीरे-धीरे दुनिया को पता चला कि यह टीम अजेय बल नहीं हो सकती है जैसा हमने सोचा था कि यह था।

नेमार के साथ, इलेक्ट्रिक विनीसियस जूनियर, रफिन्हा और रिचर्डसन सामने, और बेंच पर गेब्रियल जीसस और मार्टिनेली की पसंद के साथ, ब्राजील के पास दुनिया को डराने के लिए हमलावर बल है।

यह दूसरे हाफ में दिखा। लेकिन टीम के अन्य घटकों को एकजुट होना चाहिए, और जल्द ही, अगर इसे सभी तरह से जाना है। हालाँकि हमें ध्यान देना चाहिए, आज रात कासेमिरो भी उत्कृष्ट था।

ब्राजील शुरू में टूर्नामेंट जीतने के लिए 4-1 पसंदीदा था। सर्बिया को हराने के बाद से, टीम अब और भी छोटी हो गई है, 5/2 पर। शुरुआती दिन, लेकिन हम इतने निश्चित नहीं हैं।

शेयरों में वृद्धि – स्पेन

स्पेन ने बुधवार को कोस्टा रिका को 7-0 से हराकर विश्व कप जीतने का दावेदार घोषित किया। हम सभी जानते हैं कि स्पेन तकनीकी रूप से एलीट है और खिलाड़ियों ने इसे दिखाया भी। लेकिन गोल के सामने सरासर लापरवाही हैरान करने वाली थी.

उपहार
बुधवार को कोस्टा रिका के खिलाफ स्कोरिंग का जश्न मनाते हुए स्पेन के विलक्षण खिलाड़ी गावी ने साबित कर दिया कि वह असली सौदा है। (छवि: फुटबॉल 365)

जॉर्डी अल्बा सनसनीखेज था, जिसने केवल दस मिनट में पहली-आधी हैट्रिक पूरी की, जबकि युवा गेवी और पेड्री ने दिखाया कि हमें प्रचार पर विश्वास क्यों करना चाहिए। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले यह टीम 8/1 थी। यह अब लगभग 2/13 है। यह अभी भी एक बहुत अच्छा प्रस्ताव है।

शेयरों में गिरावट – जर्मनी

हाय भगवान्। यहाँ क्या हुआ? जापान में, वे इसे “दोहा का चमत्कार” कहते हैं और सार्वजनिक अवकाश के साथ जर्मनी के खिलाफ राष्ट्रीय टीम की 2-1 की जीत को चिह्नित करने के लिए आह्वान किया गया है।

जापान के लिए निराशाजनक पहले हाफ के बाद परिणाम असंभव लग रहा था। वास्तव में, टीम के पास पूरे खेल में केवल 26.2% कब्जा था, जबकि भाग्य की सवारी करते हुए और काउंटर पर निर्णायक रूप से दो बार हिट किया।

यह अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल है। प्रमुख टूर्नामेंटों के शुरुआती चरण लगभग हमेशा कुछ चौंकाने वाले परिणाम देते हैं क्योंकि छोटे राष्ट्र गहरी रक्षा करते हैं और संक्रमण को देखते हैं।

यह जर्मनी के लिए एक आपदा है, जिसे ग्रुप स्टेज से आगे बढ़ने का कोई मौका पाने के लिए स्पेन को हराने की जरूरत है, और स्पेनवासी जर्मनों को एक इंच भी देने के मूड में नहीं हैं। टूर्नामेंट से पहले, टीम 10/1 थी और प्रबल दावेदारों में से थी। अब यह 25/1 है।

स्टॉक वृद्धि – इंग्लैंड

इंग्लैंड विश्व कप की अगुवाई में कमज़ोर दिख रहा था और इस बारे में सवाल थे कि क्या तकनीकी रूप से उपहार में दी गई नई सुनहरी पीढ़ी गलत समय पर भाप से बाहर चली गई थी। जून में हंगरी से इसकी निराशाजनक 4-0 की हार 1928 के बाद से अपने घर में सबसे खराब हार थी।

इस हफ्ते इनमें से कोई भी शो में नहीं था क्योंकि टीम ने ईरान पर छक्का लगाया था। और हाँ, यह “केवल” ईरान है। लेकिन इंग्लैंड ने सोमवार को एक क्लब टीम की तरह खेला, विनाशकारी प्रभाव के साथ प्रेसिंग और काउंटर-प्रेसिंग, खिलाड़ियों के एक समूह की तरह संयोजन करते हुए जो सप्ताह में एक दूसरे के साथ खेलते हैं। इसे जारी रखें और इसका मौका है।

टूर्नामेंट में जाने वाले पसंदीदा खिलाड़ियों में से इंग्लैंड अब इसे जीतने के लिए 7-1 से आगे है, हालांकि रक्षात्मक कमजोरियों और प्रबंधक गैरेथ साउथगेट की सामरिक सीमाओं के बारे में सवाल बने हुए हैं।

शेयर नीचे – पुर्तगाल

पुर्तगाल ने सीमित घाना की टीम के खिलाफ बेहद मनोरंजक खेल में 3-2 से जीत दर्ज की। उस मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो पांच वर्ल्ड कप में गोल करने वाले इकलौते फुटबॉलर बने थे। उसके बाद वह जीत गया और फिर एक अत्यधिक संदिग्ध दंड में परिवर्तित हो गया।

लेकिन इस दस्ते में व्यक्तिगत प्रतिभा की मात्रा को देखते हुए, इसे पुर्तगालियों के खराब प्रदर्शन के रूप में नीचे जाना होगा, और जो बेहतर विपक्ष के सामने लड़खड़ाएगा। ब्रूनो फर्नांडीज के 4-3-3 में दक्षिणपंथी और बाएं पंख पर जोआओ फेलिक्स के साथ शुरू होने के साथ, ऐसा लगा कि फर्नांडो सैंटोस प्राकृतिक स्थिति की परवाह किए बिना, उस प्रतिभा को पिच पर कुछ हद तक रटने की कोशिश कर रहा था।

37 साल के रोनाल्डो अभी भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। लेकिन उसका विलक्षण अहंकार उसके किसी भी परियोजना में हस्तक्षेप करने की धमकी देता है। फिर भी वह अपने दम पर विश्व कप जीतने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक ऐसे व्यक्ति हैं जो आवश्यक होने पर अपने दम पर विश्व कप जीतने के लिए दृढ़ हैं। लेकिन क्या वह अपने प्रतिभाशाली साथियों को साथ खींच सकता है? शायद इस साल नहीं। (छवि: गेट्टी)

स्टॉक्स में वृद्धि – सऊदी अरब

सऊदी अरब इस समय हर किसी का पसंदीदा अधिनायकवादी पेट्रोस्टेट नहीं हो सकता है। लेकिन अपनी फ़ुटबॉल टीम के प्यार में न पड़ना मुश्किल था जब उसने बुधवार को विश्व कप इतिहास में सबसे आश्चर्यजनक परिणामों में से एक का उत्पादन किया।

इसका सदमा – सदमा! – लुसैल आइकोनिक स्टेडियम में अर्जेंटीना के खिलाफ जीत ने बाद के 36-गेम के नाबाद रन को समाप्त कर दिया और महान लियोनेल मेस्सी को चबाने के लिए कुछ दिया।

दूसरे हाफ में पांच पागल मिनटों में खेल जीत लिया गया। और सलेम अल्दावसारी के विजेता को “मेसी-एस्क” के रूप में भी वर्णित किया जा सकता है क्योंकि उसने गेंद को आसमान से फेंका और क्षेत्र के किनारे से शीर्ष कोने में गेंद को घुमाने से पहले अर्जेंटीना के दो रक्षकों के चारों ओर ड्रिबल किया।

टूर्नामेंट शुरू होने पर अर्जेंटीना (स्टॉक ड्रॉप) 6/1 सेकंड का पसंदीदा था। यह अब लगभग 8/1 पर आठवां पसंदीदा है। लेकिन उसके पास अभी भी अगले दौर में आगे बढ़ने के लिए क्या है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button