Online Casino

The Saints Offense Remains Quiet, But Fans Calls For Change Are Getting Louder

लिखा हुआ: 14 नवंबर 2022, 02:41 बजे।

अंतिम अद्यतन: 14 नवंबर 2022, पर 02:41.

जैसा कि अपेक्षित था, रविवार के एनएफएल लाइनअप में कुछ गेम शामिल थे, जिसमें मिनेसोटा वाइकिंग्स बनाम बफ़ेलो बिल्स मैचअप शामिल था जो शीर्ष पर था। हालाँकि, न्यू ऑरलियन्स संन्यासी और पिट्सबर्ग स्टीलर्स के बीच का खेल उनमें से एक नहीं था।

न्यू ऑरलियन्स संन्यासी क्यूबी एंडी डाल्टन ने निकाल दिया
न्यू ऑरलियन्स संन्यासी क्यूबी एंडी डाल्टन पिट्सबर्ग स्टीलर्स लाइनबैकर एलेक्स हाईस्मिथ से एक बोरी लेते हैं। द स्टीलर्स ने एनएफएल रविवार को खेल को नियंत्रित किया, संतों को 3-7 के रिकॉर्ड में धकेल दिया। (तस्वीर: एसोसिएटेड प्रेस)

संतों ने अपने सप्ताह 10 के खेल के लिए कबूतरों से भरे एक्रीसुर स्टेडियम में अपना रास्ता बनाया, और कबूतर टीम के अपराध की तुलना में मैदान पर अधिक जीवित थे। हालांकि रक्षा ने अच्छा खेला, परिणाम सीजन में 3-7 से गिरने के लिए 20-10 की हार थी।

गेंद के दोनों ओर बहुत प्रतिभा होने के बावजूद, न्यू ऑरलियन्स इस साल अपने पैर जमाने में सक्षम नहीं है। टीम के प्रशंसकों का मानना ​​​​है कि इसका केवल एक ही मतलब हो सकता है, और वे प्रबंधन में बदलाव की मांग कर रहे हैं।

संतों का संघर्ष जारी

संतों को यह दिखाने के लिए एक और जीत की जरूरत थी कि उनके पास इस सीजन में जिंदा रहने का एक तरीका है। उन्होंने इसे स्टीलर्स के साथ नहीं पाया, जो एक सप्ताह से बाहर आ रहे थे।

एक मजबूत आक्रामक धक्का के बाद पिट्सबर्ग पहले टीडी के साथ बोर्ड पर चढ़ गया। उन्होंने व्यापक रिसीवर जॉर्ज पिकेंस के पहले क्वार्टर टीडी के साथ गति निर्धारित की क्योंकि वह संतों की रक्षा के माध्यम से अंत क्षेत्र में फट गया।

उन्होंने राइट द्वारा 33-यार्ड फील्ड गोल पर दूसरे क्वार्टर में स्कोर करना जारी रखा। संतों ने इस अवधि में चीजों को आधे में बांधने के लिए कुछ रस पाया, लेकिन यह स्पष्ट था कि उनकी परेशानियां पिट्सबर्ग तक उनका पीछा कर रही थीं।

दूसरे हाफ में, संन्यासी सपाट रहे, किसी भी बिंदु पर अंत क्षेत्र खोजने में असमर्थ। दूसरी ओर, स्टीलर्स ने चौथे में 10 और अंक जोड़े।

क्यूबी एंडी डाल्टन संतों को यह मानने के लिए और अधिक कारण देना जारी रखता है कि वह स्टार्टर नहीं है जो वह अपने करियर में एक बिंदु पर हो सकता है। उनका प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं था, और जब उन्होंने संतों को एक टीडी देने में मदद की, तो उन्होंने दो अवरोधन भी फेंके।

हेड कोच डेनिस एलन न्यू ऑरलियन्स में कोई दोस्त नहीं बनाएंगे। एक जीत के लिए संतों के प्रशंसक उनके बाहर निकलने के लिए अधिक जप कर रहे हैं। वह भले ही एक सफल रक्षात्मक समन्वयक रहे हों, लेकिन प्रशंसकों को अब संदेह है कि उनके पास उनका नेता बनने की क्षमता है।

तत्कालीन ओकलैंड रेडर्स के मुख्य कोच के रूप में उनका प्रयोग एक सुराग होना चाहिए था। उन्होंने सिर्फ दो सत्रों में सिर्फ आठ गेम जीते।

स्टीलर्स भी इस सीज़न में सबसे कुशल नहीं रहे हैं, यही वजह है कि स्पोर्ट्सबुक को विजेता बनने में मुश्किल होती है। स्टीलर्स ने 39 ओवर/अंडर पर एक रन बनाया, लेकिन कुल ओवर को पुश करने के लिए संतों से कोई मदद नहीं मिली।

पैक उनकी बेचैनी पाता है

एक खेल में जिसे ओवरटाइम में तय करना था, ग्रीन बे पैकर्स (4-6) ने डलास काउबॉय (6-3) को एक दर्दनाक झटका दिया। लगातार पांच हारने के बाद, पैक को वह जीत मिली जिसकी उन्हें तलाश थी।

ओवरटाइम में मेसन क्रॉस्बी के 28-यार्ड फील्ड गोल ने पैकर्स को जीत दिलाई क्योंकि वे तीसरे क्वार्टर में 14 अंकों के घाटे से उबर गए थे। क्रॉस्बी में शामिल होने से ग्रीन बे के ऑल-रूकी वाइड रिसीवर क्रिश्चियन वाटसन थे, जिन्होंने सिर्फ एक गेम में अपने करियर के पहले तीन टचडाउन को सील कर दिया। उसने चार पास पकड़े और उसके पास कुल 107 गज थे।

पैकर्स के लिए 224 गज के लिए हारून रॉजर्स 14-ऑफ -20 था और वाटसन को तीन टीडी पास जोड़े। वह भी बिना इंटरसेप्शन फेंके पूरा खेल चला गया।

काउबॉय के लिए, डाक प्रेस्कॉट ने साबित कर दिया कि उसके साथ अभी तक फुटबॉल नहीं हुआ है। वह 265 गज के लिए 46 में से 27 गए, और तीन एयर टीडी भी जोड़े। हालाँकि, उनके दो INTs की कीमत डलास में बहुत अधिक थी।

पैकर्स ने एक बड़े अंडरडॉग अपसेट में पांच गेम की स्किड को तोड़ दिया। उन्होंने उन लोगों को देने के लिए खेल को 44.5 से ऊपर धकेलने में मदद की, जिन्होंने जश्न मनाने के लिए ओवरड्राइव कारण का समर्थन किया।

पैकर्स, एनएफसी उत्तर में दूसरा, इस सप्ताह गुरुवार की रात फुटबॉल में टेनेसी टाइटन्स से भिड़ेंगे। टाइटन्स एएफसी साउथ में 6-3 से ऊपर बैठता है, जो एक सप्ताह में समाप्त होता है। यदि रॉजर्स एक और अपसेट को दूर कर सकते हैं, तो वह खेल में वापस आ सकते हैं।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button