Online Casino

The Favorites Get The Job Done In The NFL’s Thanksgiving Day Lineup

पोस्ट किया गया: 25 नवंबर, 2022, दोपहर 02:50 बजे।

अंतिम अद्यतन: 25 नवंबर 2022, बजे 02:50।

सभी पसंदीदा ने एनएफएल के थैंक्सगिविंग डे लाइनअप के लिए काम किया, एक मौसम में एक दुर्लभ वस्तु जहां अंडरडॉग अधिक हासिल करते हैं। डेट्रायट लायंस का प्रदर्शन और भी आश्चर्यजनक था, जिसने बफ़ेलो बिल्स से खेल को लगभग चुरा लिया था।

बफ़ेलो बिल्स वाइड रिसीवर स्टीफ़न डिग्स
बफ़ेलो बिल्स के व्यापक रिसीवर स्टीफ़न डिग्स ने डेट्रायट लायंस के ख़िलाफ़ टीम के खेल के दौरान एक टर्की लेग खाया। लायंस ने लगभग उसे कौवा खाने के लिए मजबूर कर दिया क्योंकि खेल खिलाड़ियों की कल्पना से ज्यादा करीब था। (छवि: गेट्टी छवियां)

टायलर बास ने इस साल के शीर्ष सुपर बाउल दावेदार बिल्स के लिए 45-गज का फील्ड गोल किया, जिसमें घड़ी पर लगभग कोई समय नहीं था। इसने गेम को OT से बचा लिया क्योंकि बफ़ेलो ने 28-25 की बढ़त ले ली और जीत हासिल कर ली।

जबकि बिल किसी के अपेक्षित स्तर के आस-पास कहीं भी नहीं खेले, उन्होंने काम पूरा कर लिया। वे मनीलाइन पर लंबे -440 थे, जो एक जोरदार जीत का संकेत था, लेकिन हावी होने में विफल रहे।

बिल काम करवाते हैं

QB जोश एलन ने गेम-क्लिनिंग फील्ड गोल के लिए तालिका निर्धारित की। वह वाइड रिसीवर स्टीफन डिग्स के साथ जुड़ा और गेंद को डाउनफील्ड में धकेलने के लिए दो बार ले गया। एलन ने 253 गज की दूरी के साथ दिन का समापन किया और दो टचडाउन पास टीम की सीजन की आठवीं जीत का मार्ग है।

लायंस के लिए जारेड गोफ 240 गज और दो टचडाउन पास के साथ समाप्त हुआ। हालांकि, अपराध रेड जोन में असंगत था। रक्षा ने एलेन पर तीन बोरे उठाते हुए बिलों को शामिल करने का एक अच्छा काम किया, लेकिन बफ़ेलो ने पकड़ बनाए रखने के लिए पर्याप्त दबाव डालना जारी रखा।

बफ़ेलो (8-3) ने लगातार दो गेम जीते हैं और अब वह एएफसी ईस्ट रेस में मियामी डॉल्फ़िन से थोड़ा आगे है। डेट्रायट (4-7) ने चार जीतने के लिए अपनी बोली खो दी, एक उपलब्धि जो उसने 2016 सीज़न के बाद से पूरी नहीं की है। इसके बजाय, थैंक्सगिविंग डे पर इसे अपनी छठी सीधी हार का सामना करना पड़ा।

लड़के घर में लड़ते हैं

डलास काउबॉयज ने एनएफसी ईस्ट में एक डिवीजन प्रतिद्वंद्वी पर काबू पाने के लिए एक विशेष प्रदर्शन का लाभ उठाया। न्यूयॉर्क जायंट्स के खिलाफ उनकी 28-20 की जीत ने फिलाडेल्फिया ईगल्स के पीछे एनएफसी ईस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया और दिखाया कि वे पिछले साल जहां थे, उससे काफी आगे आ गए हैं।

दिग्गजों ने मजबूत शुरुआत की, पहले हाफ में 13-7 की बढ़त ले ली, लेकिन दूसरे हाफ में लय बरकरार नहीं रख पाए। काउबॉय ने QB डाक प्रेस्कॉट के दो टीडी पास और 216 गज के ठोस प्रदर्शन के पीछे धूम मचाई, जिन्होंने रनिंग बैक ईजेकील इलियट और टोनी पोलार्ड के साथ चीजों को मिलाया। उन्होंने 150 से अधिक दौड़ने वाले गज के लिए संयुक्त किया।

वाइड रिसीवर्स सीड लैम्ब और माइकल गैलप, तंग सिरों के साथ जेक फर्ग्यूसन और डाल्टन शुल्त्स, जायंट्स के लिए बहुत अधिक थे। उन्होंने 200 से अधिक पासिंग यार्ड के लिए संयुक्त किया, जिसमें मेम्ने ने 106 को नीचे लाया।

दूसरा हाफ काउबॉयज का था, जिन्होंने अपने विरोधियों को 21-7 से मात दी। दिग्गजों के लिए सात खेल में लगभग 10 सेकंड शेष थे, और न्यूयॉर्क के पास वहां से जाने के लिए कहीं नहीं था।

काउबॉय, बिल्स की तरह, इस खेल में लगभग -500 के भारी पसंदीदा थे। यहां तक ​​कि अगर उन्होंने किया, तो वे 10-पॉइंट स्प्रेड से चूक गए जो लगभग हर स्पोर्ट्सबुक पेश करती है।

वाइकिंग्स और क्लैपर्स ने एक शो पेश किया

मिनेसोटा वाइकिंग्स ने न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स को 33-26 से हरा दिया। जीत के साथ, वाइकिंग्स एनएफसी नॉर्थ में 9-2 से पहले स्थान पर है, जबकि पैट्रियट्स एएफसी ईस्ट में 6-5 रिकॉर्ड के साथ अपना तीसरा स्थान बनाए हुए हैं।

QB किर्क कजिन्स का वाइकिंग्स के लिए शानदार खेल था। उन्होंने 299 गज की दूरी पर फेंका और तीन टचडाउन पास पर जुड़े। वाइड रिसीवर जस्टिन जेफरसन उनके गो-टू मैन थे, और उन्होंने दिन की समाप्ति 139 यार्ड और एक टचडाउन के साथ की।

दोनों ओर से आक्रामक शक्ति का प्रदर्शन तीसरी तिमाही में जारी रहा। न्यू इंग्लैंड ने 75-यार्ड ड्राइव के साथ मारा कि मैक जोन्स, जिनके पास 359 गज और दो स्कोर थे, ने एक और टीडी पास के साथ कैप किया। यह हंटर हेनरी को तंग करने के लिए गया, जिसने अपने साथियों को 16-23 से आगे कर दिया।

मिनेसोटा पीछे नहीं रहा। इसने शानदार 97-यार्ड किक रिटर्न के साथ जवाब दिया, जो केने नवांगवु को पीछे छोड़ते हुए खेल को 23-23 पर वापस लाया।

मैदानी लक्ष्यों के आदान-प्रदान के बाद, खेल अभी भी अंतिम क्वार्टर में जा रहा था। हालांकि, वाइकिंग्स व्यापक रिसीवर जस्टिन जेफरसन के निश्चित हाथों की बदौलत रेड जोन में पहुंच गया और पहुंच गया।

उनके कैच ने मिनेसोटा को 15-यार्ड लाइन पर डाल दिया। अगले नाटक में, चचेरे भाइयों ने व्यापक रिसीवर एडम थिएलेन को अंत क्षेत्र में 33-26 से आगे जाने के लिए पाया। कुछ टेढ़ी-मेढ़ी श्रृंखलाओं के बाद, पैट्स ने एक बार फिर खेल को टाई करने की स्थिति में खुद को रखा। हालाँकि, वाइकिंग्स की रक्षा ने उनके लिए एक दीवार खड़ी कर दी।

स्पोर्ट्सबुक्स के लिए यह निकटतम खेल था, और दोनों के प्रदर्शन से पता चलता है कि क्यों। हालांकि, पसंदीदा अंत में जीता और प्रसार को कवर किया। वाइकिंग्स का अगला सामना न्यूयॉर्क जेट्स से होगा, एक टीम जिसने हाल ही में बिल्स के खिलाफ एक आश्चर्यजनक जीत हासिल की थी।



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button