Online Casino

The Drake Curse Returns as Rapper Loses Small Fortune on UFC Bets

पर लिखा गया: 22 अगस्त, 2022, at 07:19.

अंतिम अद्यतन: 22 अगस्त 2022, पर 07:19.

कनाडा के रैपर ड्रेक को पिछले महीने तक UFC फाइट्स पर बड़े पैसे के दांव हारने की आदत थी। उस जीत से पहले उसकी छह अंकों की शर्त का कभी भुगतान नहीं किया गया था, लेकिन अब वह फिर से टैंक में वापस आ गया है।

रैपर ड्रेक
रिकॉर्डिंग कलाकार ड्रेक 8 जून, 2015 को सैन फ्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया में Apple WWDC के दौरान Apple Music के बारे में बात करते हैं। जुआ उत्साही को UFC फाइट्स पर दांव हारने की आदत है, जो उसने पिछले सप्ताहांत में फिर से किया। (छवि: गेट्टी छवियां)

ड्रेक के नियमित खेल सट्टेबाजी के नुकसान के कारण ड्रेक कर्स के रूप में जाना जाने लगा। लेकिन 1 मिलियन डॉलर की बाजी जीतकर जब यूएफसी 276 में इजराइल अदेसानिया ने जेरेड कैनोनियर को हराया तो अभिशाप समाप्त हो गया।

हालांकि, यह पिछले सप्ताहांत में फिर से दिखाई दिया। Stake.com पर लौटकर, उनकी पसंद का बेटिंग प्लेटफॉर्म और जहां वह एक एम्बेसडर हैं, ड्रेक ने UFC 278 पर दो दांव लगाए, एक फाइट कुल $430,000 के लिए। उनमें से कोई भी उसके रास्ते नहीं गया।

एडवर्ड्स के ऊपर उस्मान

कई मौकों पर, ड्रेक ने अपने UFC दांवों के साथ दलित व्यक्ति को निशाना बनाया, शायद एक बड़े वेतन-दिवस की उम्मीद में। हालांकि, जब अदेसान्या ने कैनोनियर को उतारा, तो बिलबोर्ड हॉट 100 पर सबसे अधिक शीर्ष पांच हिट करने वाले रैपर ने पसंदीदा पर दांव लगाया और जीत हासिल की।

चूंकि पसंदीदा का समर्थन करना अभिशाप को तोड़ने के लिए लग रहा था, ड्रेक ने कमरू उस्मान को सेनानियों के वेल्टरवेट खिताब की लड़ाई में लियोन एडवर्ड्स को हराने के लिए लिया। उस्मान एक भारी पसंदीदा था, लगभग -370 में एडवर्ड्स के +265 में आ रहा था।

ड्रेक ने अपने ब्रिटिश प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए नाइजीरियाई लड़ाकू कमरू पर $149,000 का दांव लगाया। उन्होंने 49,000 डॉलर की एक और शर्त लगाई कि चौथे दौर में पसंदीदा लड़ाई खत्म कर देगा। भी नहीं हुआ।

एडवर्ड्स ने संकेत दिया कि वह उस्मान के खिलाफ पहले दौर में खून के लिए बाहर थे। वह राउंड में एक टेकडाउन उतरा, लेकिन गति खोता हुआ लग रहा था। उस्मान के अपने खिताब को बरकरार रखने की संभावना पूरी लड़ाई में तब तक बढ़ गई जब तक कि राउंड 5 में एक आश्चर्यजनक कदम ने सब कुछ बदल नहीं दिया।

पांचवें में उस्मान की हरकतें आने वाले सालों तक UFC फिल्मों की चर्चा रहेंगी। ऐसा लग रहा था कि उसने अपने गार्ड को छोड़ दिया, यह मानते हुए कि लड़ाई उसकी थी। हालांकि एडवर्ड्स ने हार नहीं मानी और एक मिनट से भी कम समय में उन्होंने एक बड़ा झटका दिया। वह एक जैब और एक हेड किक के साथ अंदर चला गया जिसने उसके प्रतिद्वंद्वी को बाहर कर दिया।

इसके साथ ही उस्मान मैच हार गए और ड्रेक ने अपना पैसा गंवा दिया। वह पसंदीदा पर $ 200,000 था, हालांकि एडवर्ड्स ने लड़ाई के बाद यह स्पष्ट कर दिया कि उसने गलत चुना।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, एडवर्ड्स ने ड्रेक को समर्थन नहीं देने के लिए बाहर बुलाया। ड्रेक ने दो UFC फाइटर्स, पैडी पिम्बलेट और मौली मैककैन, रोलेक्स घड़ियाँ उनकी जीत की सराहना में दी थीं। एडवर्ड्स ने रैपर से आगे उस पर भरोसा करने और उसे “उन रोलेक्स में से एक” देने के लिए कहा।

एडवर्ड्स अगले मैच के लिए तैयार

उस्मान और एडवर्ड्स 2015 में द अल्टीमेट फाइटर 21 इवेंट जीतने के बाद उस्मान की पहली आधिकारिक UFC लड़ाई में मिले थे। तो स्वाभाविक रूप से, और बेहतर बाधाओं के साथ, पसंदीदा को वापस करने के लिए यह समझ में आया।

हालांकि, एडवर्ड्स तब से लगातार मजबूत रहे हैं। वह शनिवार के खेल में 9-0 से आगे चल रहा था, हालांकि उसने पिछले दो वर्षों में अपनी उपस्थिति सीमित कर दी है। चीजें अब बदल सकती हैं और ब्रिटान अधिक बार दिखाई देने लग सकते हैं।

एडवर्ड्स ने मैच के बाद कहा कि यह उनके करियर के “सबसे खराब प्रदर्शनों में से एक” था। लेकिन अगर टाइटल होल्डर को नॉक आउट करने वाली किक सबसे खराब में से एक है, तो अभी भी बहुत सारी अच्छी चीजें आने वाली हैं।

ब्रिटिश UFC प्रशंसक एडवर्ड्स को घरेलू धरती पर एक्शन में देख सकते हैं। जबकि अधिकांश झगड़े संयुक्त राज्य अमेरिका में हुए हैं, UFC के अध्यक्ष डाना व्हाइट ने सुझाव दिया कि यह तालाब को पार करने का समय हो सकता है।

उन्होंने एक पोस्ट-फाइट प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूएफसी के वेम्बली जाने का समय हो सकता है। पिछले 36 खेलों में से, ईएसपीएन के अनुसार, केवल तीन संयुक्त राज्य के बाहर थे। दो लंदन में और एक सिंगापुर में था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button