Online Casino

The Cosmopolitan Site of Rolex Watch Theft From Hotel Room

पोस्ट किया गया: 22 अगस्त 2022, सुबह 6:28 बजे।

अंतिम अद्यतन: 22 अगस्त 2022, पर 06:45.

कॉस्मोपॉलिटन के एक कमरे में एक आदमी से कथित तौर पर 35,000 डॉलर की घड़ी चुराने वाली एक महिला को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था। उस पर दो अलग-अलग, समान लग्जरी घड़ी की चोरी का भी आरोप लगाया गया था।

मग शॉट में डियोना मैक्रे
एक मग शॉट में डीओना मैक्रे, ऊपर चित्रित। उसने कथित तौर पर लास वेगास के एक होटल-कैसीनो कमरे से एक लग्जरी घड़ी चुरा ली थी। (छवि: एलवीएमपीडी)

लॉस एंजिल्स के 32 वर्षीय डीओना मैक्रे पर रोलेक्स डेटोना की पिछले सोमवार की चोरी के लिए भव्य चोरी और चोरी का आरोप लगाया गया था, के अनुसार लास वेगास रिव्यू-जर्नल. ताजा घटना 21 जून की है।

घटना तब शुरू हुई जब वह व्यक्ति कॉस्मोपॉलिटन कैसीनो के गेमिंग फ्लोर पर था। दो महिलाएं उसके पास आईं। उनमें से एक मैक्रे था। उस आदमी को शक था कि दोनों वेश्याएं हैं।

जब महिलाओं ने उसे बताया कि वे थके हुए और भूखे हैं, तो उस व्यक्ति ने उसे अपने होटल के कमरे की चाबी दी। लेकिन उसने दावा किया कि उसने उनके साथ यौन संबंध नहीं बनाए।

जब वह अपने कमरे में पहुंचा तो वहां महिलाएं थीं। उन्होंने भोजन के लिए रूम सर्विस का आदेश दिया।

अगली सुबह वह उठा। उनमें से एक महिला चली गई। उसकी घड़ी गायब थी। दूसरी महिला ने दावा किया कि उसने जड़ी-बूटी की चोरी में कोई भूमिका नहीं निभाई।

लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग (LVMPD) के अधिकारियों से संपर्क किया गया। उन्होंने दूसरी महिला, पुरुष का साक्षात्कार करने और निगरानी वीडियो की समीक्षा करने के बाद चोर की पहचान मैक्रे के रूप में की।

इससे पहले, मैक्रे ने एक अन्य घटना में कथित तौर पर 20,000 डॉलर की रोलेक्स और नकदी चुरा ली थी, समीक्षा-पत्रिका कहा। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक अलग घटना में, उसने कथित तौर पर एक लग्जरी बुलोवा घड़ी के साथ-साथ लगभग 35,000 डॉलर नकद भी चुरा लिए। दोनों घटनाएं लास वेगास की हैं।

लास वेगास कैसीनो में रहने वाले पुरुषों से चोरी की गई लक्जरी घड़ियों के लिए कई अन्य गिरफ्तारियां हुई हैं।

आदमी नशे में धुत, घड़ी चोरी

पिछले महीने दो महिलाओं ने एनकोर लास वेगास में रहने वाले एक व्यक्ति के गले में कथित तौर पर तरल पदार्थ डाल दिया था।

वह मर गया और जब वह जाग गया, तो उसने अपनी $ 60,000 की घड़ी, कैसीनो चिप्स में $ 1,500 और एक क्रेडिट कार्ड चोरी पाया, पुलिस ने हाल ही में खुलासा किया।

संदिग्धों में से एक, 45 वर्षीय डैनेट कोलबर्ट, जिसका अंतिम ज्ञात पता न्यू ऑरलियन्स था, को इस घटना के संबंध में बुक किया गया था।

उस पर 25, 000 डॉलर से अधिक की भव्य चोरी का आरोप लगाया गया था और एक गुंडागर्दी के कमीशन में सहायता के लिए एक दवा का प्रबंध किया गया था, समीक्षा-पत्रिका की सूचना दी। उस पर पहले भी इसी तरह का एक आरोप लंबित है।

अगली सुबह, उन्होंने महसूस किया कि उनकी ऑडेमर्स पिगुएट रॉयल ओक घड़ी अन्य वस्तुओं के साथ चोरी हो गई थी। उसने अपने क्रेडिट कार्ड पर बैलेंस चेक किया। आदमी को पता चला कि हाल ही में आरोप दायर किए गए थे। उसने उन्हें नहीं बनाया।

जून में, पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि एक कथित वेश्या ने लास वेगास स्ट्रिप के एक होटल में एक व्यक्ति से एक पाटेक फिलिप घड़ी ली थी। घड़ी की कीमत करीब एक लाख डॉलर आंकी गई थी। आदमी का मानना ​​​​है कि उसे संदिग्ध द्वारा ड्रग दिया गया है।

महिला, जिसे बाद में लास वेगास की 32 वर्षीय सारा रिचर्ड्स के रूप में पहचाना गया, को बाद में एक अन्य स्ट्रिप होटल में एक अंडरकवर LVMPD अधिकारी ने देखा। पुलिस ने कहा कि वह उससे वेश्यावृत्ति के बारे में बात करने लगी।

उसके साक्षात्कार के आधार पर, उस पर वेश्यावृत्ति से संबंधित मामलों का आरोप लगाया गया था कक्षा, एक स्थानीय टेलीविजन स्टेशन। घड़ी की चोरी के लिए उस पर चोरी और भव्य चोरी का भी आरोप लगाया गया था, कक्षा जोड़ा गया।

घड़ी के मालिक ने दावा किया कि रिचर्ड्स पहली बार उनसे होटल के बार में मिले थे। इसके बाद दोनों उसके होटल के कमरे में चले गए। रिचर्ड्स ने उसे बताया कि उसे “पैसे की मदद” की ज़रूरत है, उस व्यक्ति ने बाद में पुलिस को बताया।

उसने पुलिस से दावा किया कि उसने उसे 1,000 डॉलर दिए। अंत में वह कमरे में सो गया। कुछ घंटों बाद वह उठा तो उसने देखा कि उसकी कलाई से उसकी घड़ी चली गई है।

पुलिस ने स्ट्रिप के दो होटलों के नाम नहीं बताए।

स्वाइप हुई एक और लग्जरी घड़ी

मई में, एक और Patek Philippe घड़ी, जिसकी अनुमानित कीमत $50,000 – और $50,500 नकद थी – Wynn Las Vegas के Encore के एक कमरे से चोरी हो गई थी।

संदिग्ध की पहचान 23 वर्षीय अन्नियाजा प्रैट के रूप में हुई है। उस पर बड़ी चोरी का आरोप लगाया गया था, केवीवीयूएक अन्य स्थानीय टेलीविजन स्टेशन ने सूचना दी।

पैसा और घड़ी एक आदमी की थी जो एनकोर में रहता था। जाहिर तौर पर उसने शाम को एक कैसीनो बार में घूमने के बाद महिला को अपने होटल के कमरे में आमंत्रित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button