Online Casino

Ronaldo Palms Rape Claim Revived in Appeals Court

पर लिखा: 23 अगस्त, 2022, पर 06:44।

अंतिम अद्यतन: 23 अगस्त 2022, पर 06:44।

लास वेगास की एक महिला, जो दावा करती है कि 2009 में सॉकर आइकन क्रिस्टियानो रोनाल्डो द्वारा उसके पाम्स कैसीनो पेंटहाउस में उसके साथ बलात्कार किया गया था, मामले को खारिज करने के एक न्यायाधीश के फैसले की अपील कर रही है।

रोनाल्डो के साथ बलात्कार
मैनचेस्टर यूनाइटेड के क्रिस्टियानो रोनाल्डो, ऊपर, ने हमेशा 12 जुलाई, 2009 को पाम्स कैसीनो पेंटहाउस में लास वेगास की महिला कैथरीन मेयोर्गा के साथ बलात्कार करने से इनकार किया है। (छवि: शटरस्टॉक)

अमेरिकी जिला न्यायाधीश जेनिफर डोर्सी ने जून में दीवानी मुकदमे को खारिज कर दिया। उसने फैसला सुनाया कि अभियोजक के वकील लेस्ली स्टोवल ने अपने अधिकांश मामले को स्टार और उनके वकील के बीच विशेषाधिकार प्राप्त बातचीत पर आधारित किया था, जो अस्वीकार्य थे।

ये दस्तावेज़ कथित तौर पर हैक्टिविस्ट द्वारा चुराए गए थे सॉकर लीकवेबसाइट और जर्मन समाचार पत्रिका द्वारा अक्टूबर 2018 में प्रकाशितडेर स्पीगल।

डोरसी ने कहा कि स्टोवल ने दस्तावेजों पर भरोसा करने में “बुरे विश्वास” में काम किया था, जो कि “उचित प्रक्रिया की एक प्रमुख बाधा” थी जहां वकीलों और उनके ग्राहकों के बीच बातचीत गोपनीय रहनी चाहिए।

नौवें सर्किट के लिए यू.एस. कोर्ट ऑफ अपील्स के साथ एक फाइलिंग के अनुसार, अपीलकर्ता कैथरीन मेयोर्गा की कानूनी टीम 18 अक्टूबर तक एक प्रारंभिक संक्षिप्त फाइल करने के लिए निर्धारित है। इसके एक महीने बाद रोनाल्डो का रिप्लाई लेटर आता है।

भुगतान स्वीकार किया गया

मेयोर्गा ने 2018 में रोनाल्डो पर मुकदमा दायर किया कि उसने 12 जुलाई, 2009 की रात को पाम्स में उसके साथ बलात्कार किया। उसने अगले दिन लास वेगास मेट्रो पुलिस को कथित हमले की सूचना दी। लेकिन उसने दावे का पीछा नहीं किया क्योंकि मूल मुकदमे के अनुसार उसे “सार्वजनिक अपमान और प्रतिशोध का डर था”।

एक मेडिकल जांच से पता चला कि वह गुदा में सूजन, त्वचा पर खरोंच और घाव के साथ पीड़ित थी।

रोनाल्डो ने बलात्कार से इनकार किया और दावा किया कि उनके बीच संबंध सहमति से थे।

2010 में, मेयोर्गा ने एक गैर-प्रकटीकरण समझौते के हिस्से के रूप में रोनाल्डो से $375,000 का भुगतान स्वीकार किया। बदले में, वह फुटबॉलर के खिलाफ अपने दावों को छोड़ने के लिए तैयार हो गई।

लेकिन इसके उभरने के बाद उन्होंने मामले को फिर से जिंदा कर दिया सॉकर लीक दस्तावेज। ये रोनाल्डो और उसके वकील होने का नाटक करने वाले एक व्यक्ति के बीच बातचीत के टेप थे, जिसमें वह व्यक्ति यह स्वीकार करता प्रतीत होता है कि सेक्स गैर-सहमति वाला था।

ऐसा प्रतीत होता है कि बातचीत मेयोर्गा के पाम्स में हुई कथित घटना के विवरण की पुष्टि करती है।

रोनाल्डो की कानूनी टीम का कहना है कि दस्तावेज़ हैकरों द्वारा चुराए गए और जाली थे।

पुलिस फाइलों के लिए लड़ाई

अपने मूल मुकदमे में, मेयोर्गा का कहना है कि मानसिक रूप से अक्षम होने पर उन्हें एनडीए पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया था। बीच के वर्षों में, वह दावा करती है कि वह अभिघातजन्य तनाव विकार और अवसाद से पीड़ित है।

लास वेगास मेट्रो पुलिस ने भी 2018 में इस मामले को फिर से जिंदा किया, लेकिन एक साल बाद इसे बंद कर दिया गया। जांचकर्ताओं ने कहा कि आरोपों को “एक उचित संदेह से परे साबित नहीं किया जा सका।”

न्यूयॉर्क टाइम्स लास वेगास पुलिस के साथ मुकदमों में शामिल है। यह चाहता है कि वे मामले से अपनी खोजी फाइलों को पलट दें, जो कहता है कि उन्हें नेवादा पब्लिक रिकॉर्ड्स एक्ट के तहत कानूनी रूप से करने की आवश्यकता है।

36 वर्षीय मेयोर्गा “पिछले दर्द और पीड़ा” के लिए $ 25 मिलियन, “भविष्य के दर्द और पीड़ा” के लिए $ 25 मिलियन और हर्जाने में $ 25 मिलियन की मांग कर रही है। 37 वर्षीय मैनचेस्टर यूनाइटेड खिलाड़ी के लिए यह लगभग तीन साल का वेतन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button