Online Casino

Rare Orange Lobster Beats Vegas Odds at Downtown Steakhouse

लिखा हुआ: 15 अगस्त, 2022, पर 07:37.

अंतिम अद्यतन: 15 अगस्त 2022, पर 08:28.

सर्का रिज़ॉर्ट और कैसीनो में बैरी के डाउनटाउन प्राइम ने शनिवार को लॉबस्टर रैफल जीता। डाउनटाउन लास वेगास स्टीकहाउस ने घोषणा की कि उसे एक नारंगी लॉबस्टर मिला है, जिसकी संभावना व्यापक रूप से 30 मिलियन में से एक होने की सूचना है।

बैरी के डाउनटाउन प्राइम शेफ/मालिक बैरी डकके ने साझा किया, “जैसे ही मैंने इस खूबसूरत, चमकीले लॉबस्टर को बॉक्स में देखा, जो मुझे दिया गया था, मुझे पता था कि यह मदरलोड था।” कैसीनो.ओआरजी. “मैंने ऐसा कुछ कभी नहीं देखा!”

ऑरेंज लॉबस्टर बैरी का लास वेगास दुर्लभ

रियो ऑरेंज नामक एक दुर्लभ नारंगी लॉबस्टर को बैरी के डाउनटाउन प्राइम में एक बर्बाद, आम रंग के लॉबस्टर के बगल में प्रदर्शित किया गया है। (छवि: बैरीस्डाउनटाउनप्राइम डॉट कॉम)

झींगा मछली – जिसे डकके ने अफ्रीका में ऑरेंज नदी के नाम पर रियो ऑरेंज नाम दिया था – भी काफी भाग्यशाली थी। मौत के मुंह में जाने के बजाय, वह बुलेवार्ड मॉल में सीक्वेस्ट लास वेगास एक्वेरियम में प्रदर्शित होगा, जहां वह अपने शेष प्राकृतिक नारंगी जीवन को जीएगा।

“लोग उसके लिए एक बड़ा टैंक बनाने के लिए ओवरटाइम काम कर रहे हैं,” डकके ने कहा। “मैं उसे अभी वहीं ले जाऊंगा।”

इतनी जल्दी नहीं, बैरी …

अभी पिछले एक महीने में, रेड लॉबस्टर ने घोषणा की कि वह राहत दे रहा है पिघलना बर्तन से नारंगी झींगा मछली। 12 जुलाई को हॉलीवुड, Fla में एक स्थान पर कर्मचारी। एक शिपमेंट में एक। उन्होंने इसे चेडर नाम दिया और इसे मर्टल बीच, एससी में रिप्ले के एक्वेरियम में ले जाया गया। लगभग एक महीने बाद, मिस मेरिडियन में एक रेड लॉबस्टर के कर्मचारियों को मिला एक और नारंगी लॉबस्टर, बिस्किट, जो अब गैटलिनबर्ग, टेन्न में रिप्ले के स्मोकीज़ के एक्वेरियम में रहता है।

लॉबस्टर उत्पादन के आंकड़ों की गणना पाउंड द्वारा की जाती है, इसलिए हम निश्चित रूप से नहीं कह सकते। लेकिन निश्चित रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में हर महीने 90 मिलियन झींगा मछली नहीं परोसी जाती हैं।

कितना दुर्लभ है ऑरेंज लॉबस्टर?

न्यू इंग्लैंड एक्वेरियम के लॉबस्टर विशेषज्ञ बिल मर्फी ने कहा: ले लेना कि नारंगी झींगा मछलियों की दुर्लभता हाल ही में तीन गुना हो गई है। यह अब केवल एक-इन-10-लाखों झींगा मछली। मर्फी के अनुसार, नीले लॉबस्टर (2 मिलियन में से एक) या पीले या कैलिको लॉबस्टर (30 मिलियन में से एक) और एक व्हाइट लॉबस्टर (100 मिलियन में से एक) को सूँघने की संभावना समान रहती है।

“ऑरेंज लॉबस्टर असामान्य हैं, लेकिन शायद उतना दुर्लभ नहीं है जितना हमने पहले सोचा था,” विवाद के बारे में एक बयान में, स्मोकीज़ डायरेक्टर ऑफ़ द स्मोकीज़ के रिप्ले एक्वेरियम के जेरेड ड्यूरेट ने विवाद के बारे में एक बयान में कहा।

ड्यूरेट ने समझाया, “लॉबस्टर अपने आहार में पिगमेंट के माध्यम से अपना रंग प्राप्त करते हैं। यदि इन नारंगी लॉबस्टर को उसी क्षेत्र से काटा जाता है, तो शायद उनके स्थानीय आहार में एक वर्णक होता है, जब लॉबस्टर के आनुवंशिकी के साथ जोड़ा जाता है, तो नारंगी रंग बनाता है, दिखाता है ।”

तो क्या रियो ऑरेंज नाले से नीचे जा रहा है?

“नहीं, उसे अभी भी दान दिया जाएगा,” डकके ने कहा। “कोई फर्क नहीं पड़ता कि संख्या क्या है – 10 मिलियन में से एक या 30 मिलियन में से एक, यह अभी भी एक दुर्लभ झींगा मछली है। यह लॉटरी जीतने जैसा है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button