Online Casino

PointsBet, WynnBET Eliminate NFL Advertising Spending

पोस्ट किया गया: 16 सितंबर, 2022, 1:42 पूर्वाह्न।

अंतिम अद्यतन: 16 सितम्बर 2022, पर 03:48।

इस साल टेलीविज़न पर गेम देखने वाले एनएफएल के प्रशंसक यह नोटिस कर सकते हैं कि पॉइंट्सबेट और वाईनबीईटी स्पोर्ट्सबुक विज्ञापनदाताओं के खेल से अनुपस्थित हैं। दोनों कंपनियों ने 2022 सीज़न के लिए लीग के साथ “अनुमोदित स्पोर्ट्सबुक ऑपरेटरों” के रूप में स्थिति को नवीनीकृत करने से इनकार कर दिया।

WynnBET
Wynn Las Vegas की स्पोर्ट्सबुक, ऊपर देखी गई। PointsBet और WynnBET NFL विज्ञापन खर्च को खत्म करते हैं। (तस्वीर: वेगास लाभ)

पिछले साल, PointsBet और WynnBET प्रतिद्वंद्वियों BetMGM, Caesar Sportsbook, DraftKings, FanDuel और FOX Bet के साथ स्पोर्ट्सबुक ऑपरेटरों के रूप में NFL स्टाम्प ऑफ अप्रूवल के साथ शामिल हुए। हालांकि, वह दर्जा सस्ता नहीं आया। ईलर्स एंड क्रेजिक के अनुसार उनके द्वि-साप्ताहिक के नवीनतम संस्करण में, सट्टेबाजी कंपनियों ने केवल एक अनुमोदित एनएफएल स्पोर्ट्सबुक ऑपरेटर होने के लिए $ 4 मिलियन का भुगतान किया, और इसमें उनके विज्ञापन खर्च शामिल नहीं थे। ईकेजी लाइन रिपोर्ट good।

उसके ऊपर, एनएफएल ने उन प्रकार के दांवों को प्रतिबंधित कर दिया जो गेमिंग कंपनियां अपने विज्ञापनों में प्रचारित कर सकती थीं।

उदाहरण के लिए, एनएफएल हाफटाइम के दौरान इन-प्ले ऑड्स के विपणन की अनुमति नहीं देता है, भले ही वे ऑड्स के बजाय प्रतिशत के रूप में तैयार किए गए हों। लीग ने भागीदारों को संकेत दिया है कि यह अगले साल बदल सकता है। लेकिन अभी के लिए, PointsBet और WynnBET ने महसूस किया कि पैसा कहीं और खर्च किया गया था। ” विख्यात एइलर्स और क्रेजिक।

पॉइंट्सबेट और WynnBET दोनों ही कंपनी-विशिष्ट हेडविंड का सामना करते हैं, यह खबर आती है। दोनों बाजार हिस्सेदारी के मामले में बेटएमजीएम, ड्राफ्टकिंग्स और फैनड्यूल की पसंद से पीछे हैं।

PointsBet, WynnBET संकेत दे सकता है

विशेष रूप से WynnBET के लिए, NFL विज्ञापन खर्च को कम करने का ऑपरेटर का निर्णय आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि पैरेंट Wynn रिसॉर्ट्स (NASDAQ: WYNN) के अधिकारियों ने पहले कहा था कि वे केवल स्पोर्ट्स बेटिंग ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए प्रतिद्वंद्वियों के साथ एक खर्च युद्ध में शामिल नहीं होना चाहते हैं।

कुल मिलाकर, पॉइंटबेट्स और WynnBET का एनएफएल स्पोर्ट्सबुक ऑपरेटर पार्टी से प्रस्थान एक और संकेत हो सकता है कि गेमिंग कंपनियां खर्च के बारे में अधिक व्यावहारिक दिख रही हैं। वे अपने ऑनलाइन सट्टेबाजी प्रभागों को लाभदायक बनाने पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं।

Eilers & Krejcik ने कहा, “NFL से जुड़े खर्चों को कम करने के लिए PointsBet और WynnBET के फैसले पहले के हाइपर-इरेशनल यूएस OSB मार्केटिंग स्पेस में चल रहे युक्तिकरण को दर्शाते हैं।”

कुछ विश्लेषकों का मानना ​​​​है कि जब कट्टरपंथियों ने क्षेत्र में प्रवेश किया, तो विपणन और प्रचार खर्चों को कम करने के लिए सभी दांव बंद हो सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनी के पास बाजार हिस्सेदारी तेजी से जमा करने के संसाधन हैं। यह उपरोक्त कुछ ऑपरेटरों को महंगी खर्च करने की आदतों को फिर से शुरू करने के लिए मजबूर कर सकता है।

ड्राफ्टकिंग के खर्चे

क्या हुआ ड्राफ्टकिंग्स के शेयर (NASDAQ: DKNG) इस तिमाही में 57.15% ऊपर हैं – एक संकेत है कि कंपनी को वित्तीय बाजारों द्वारा नए विवेक के लिए पुरस्कृत किया जा रहा है।

इसका मतलब यह नहीं है कि ऑपरेटर मार्केटिंग खर्चों को माफ कर देता है। इसकी साझेदारी गुरुवार की रात फुटबॉल सालाना 15 मिलियन डॉलर से 20 मिलियन डॉलर तक खर्च हो सकता है। ईलर्स एंड क्रेजिक के अनुसार, यह अनुमानित $ 65 मिलियन प्रति वर्ष के शीर्ष पर है, कंपनी एनएफएल के तीन “आधिकारिक सट्टेबाजी भागीदारों” में से एक होने के नाते खर्च करती है।

डिजिटल प्लेटफॉर्म को प्रायोजित करना, हमारे विचार में, लीनियर टीवी की तुलना में अधिक आकर्षक है, क्योंकि अमेज़ॅन प्राइम का उपयोग करने वाले ग्राहक तकनीक-प्रेमी और ई-कॉमर्स समर्थक होने की संभावना रखते हैं।” शोध फर्म ने कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button