Online Casino

Pennsylvania Gambler Charged for Allegedly Leaving Baby in Car

पर लिखा गया: 23 सितंबर, 2022, at 06:21.

अंतिम अद्यतन: 23 सितम्बर 2022, पर 06:21.

पेन्सिलवेनिया की एक महिला को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था जब पुलिस ने पहले की एक घटना की जांच की थी जिसमें वह जुआ खेलने के लिए एक सुविधा स्टोर में घुस गई थी। पुलिस ने कहा कि करीब एक घंटे तक कौशल मशीनों को चलाने के दौरान संदिग्ध ने एक साल के बच्चे को खड़ी कार में लावारिस छोड़ दिया।

एफ़्राटा पुलिस प्रमुख जॉन ई. पेट्रिक
एफ़्राटा पुलिस प्रमुख जॉन ई. पेट्रिक, ऊपर चित्रित। पेन्सिलवेनिया शाखा ने एक घटना की जांच की जिसमें एक बच्चे को कथित तौर पर एक कार में अकेला छोड़ दिया गया था जबकि एक महिला खेल रही थी। (तस्वीर: सेंटर डेली टाइम्स)

मेलिसा एल। हेमैन, 36, लिटिट्ज, पा। एफ़्राटा पुलिस विभाग के अनुसार, एक बच्चे के कल्याण को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया था। मामला स्थानीय अदालत में चलाया जाएगा।

घटना 7 सितंबर, 2022 को हुई। उसने सुबह 9 बजे के आसपास अज्ञात दुकान पर कार खड़ी की। फिर, लगभग 9:51 बजे, एक गवाह ने पुलिस से संपर्क किया, जब उन्होंने कार में बच्चे को देखा।

पुलिस ने घटना की जांच की। अधिकारियों ने गवाहों के बयान लिए और पास के कैमरों से निगरानी वीडियो की समीक्षा की। उन्होंने निर्धारित किया कि हेमैन लगभग 48 मिनट तक स्टोर में था।

एक पुलिस हलफनामे के अनुसार, एफ़्राटा अधिकारियों ने यह भी निष्कर्ष निकाला कि स्टोर में रहते हुए हेमैन को कार के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं थी। पुलिस ने यह नहीं बताया कि कार में बैठे-बैठे बच्चे को चोट लगी है।

इसी तरह की घटनाएं देशभर में हो चुकी हैं।

हत्या का दावा

उदाहरण के लिए, एक कैरी, एनसी महिला पर अगस्त में उसकी दो और तीन साल की दो बेटियों की कथित हत्या का आरोप लगाया गया था, उन्हें एक गर्म कार में लावारिस छोड़ने के बाद, Wral, एक स्थानीय टेलीविजन स्टेशन की सूचना दी। परिवार के सदस्यों ने खुलासा किया कि महिला ने जाहिर तौर पर रैले में एक स्वीपस्टेक पार्लर वेगास स्टाइल स्वीपस्टेक्स एंड एंटरटेनमेंट में दिन का अधिकांश समय जुआ खेलने में बिताया।

29 वर्षीय लाउनिस बैटल को 28 अगस्त को ड्यूक रैले अस्पताल में गिरफ्तार किया गया था। उनकी बेटियों, ट्रिनिटी मिलबोर्न, दो और अमोरा मिलबोर्न, तीन, को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

शुक्रवार तक, वेक काउंटी डिटेंशन सेंटर में बैटल हिरासत में रहा। उसका मामला उत्तरी कैरोलिना की अदालत में लंबित है।

लड़ाई के पड़ोसियों ने कहा Wral वह एक अकेली माँ थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके घर के पते से जुड़े बाल शोषण या उपेक्षा का कोई पूर्व रिकॉर्ड नहीं था।

हॉट कार में अकेले

एक अन्य घटना में, जुलाई में एक अदालत ने जॉर्जिया की एक महिला को अपने तीन बच्चों के साथ कोई संपर्क नहीं करने का भी आदेश दिया। फ्लोरिडा में सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कैसीनो हॉलीवुड में एक कार में लावारिस पाए जाने के बाद।

जब अल्बानी, गा. की 33 वर्षीय आइसी लापोर्शा सिमंस फ्लोरिडा के ब्रोवार्ड काउंटी कोर्ट में पेश हुईं, तो एक जज ने बच्चों को फ्लोरिडा डिपार्टमेंट ऑफ चिल्ड्रन एंड फैमिलीज में रखने का आदेश दिया।

सिमंस ने कथित तौर पर तीन घंटे से अधिक समय तक बच्चों को कार में छोड़ दिया। बच्चों की उम्र चार से 12 वर्ष के बीच है। रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि कार कैसीनो गैरेज की तीसरी मंजिल पर खड़ी थी। बच्चे कार में सो गए।

पुलिस ने कहा कि इंजन नहीं चल रहा था। हॉलीवुड, Fla में उस दिन का तापमान। 82 से 91 डिग्री के बीच, AccuWeather की सूचना दी।

एक राहगीर ने पुलिस को बच्चों की सूचना दी। साढ़े तीन घंटे तक, सीमन्स ने फ्लोरिडा के कैसीनो में पोकर खेला। वह अब बाल उपेक्षा के तीन मामलों का सामना कर रही है, डब्ल्यूपीएलजीएक स्थानीय टेलीविजन स्टेशन की सूचना दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button