Online Casino

New York Online Sports Betting Stays Strong During Summer Doldrums

लिखा हुआ: 7 अगस्त 2022, 06:54 बजे।

अंतिम अद्यतन: 7 अगस्त 2022, पर 07:25.

पहली बार, न्यूयॉर्क का ऑनलाइन स्पोर्ट्स बेटिंग मार्केट एक महीने में $1 बिलियन का हैंडल जेनरेट करने में विफल रहा। राज्य गेमिंग आयोग के अनुसार, एम्पायर स्टेट में बेटर्स ने जुलाई महीने के लिए $800.8 मिलियन का दांव लगाया।

न्यूयॉर्क शहर
न्यूयॉर्क शहर में मैनहट्टन ब्रिज से सूर्यास्त के समय लोअर मैनहट्टन का एक दृश्य। न्यूयॉर्क राज्य ने जुलाई में अपनी पहली मासिक ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी राजस्व $ 1 बिलियन से कम की सूचना दी, लेकिन राज्य इस वित्तीय वर्ष में ऑनलाइन सट्टेबाजी कर राजस्व से कहीं अधिक ट्रैक पर है। (छवि: जॉनबिलस / एडोब स्टॉक छवियां)

सबसे बड़े विनियमित अमेरिकी बाजार में कुल चिंता का कारण नहीं है। एनएफएल और कॉलेज फ़ुटबॉल अभी शुरू नहीं हुआ है और एनबीए जून, जुलाई में अपना सीज़न पूरा कर रहा है, खेल सामग्री के मामले में सबसे हल्का महीना है जो सबसे अधिक खिलाड़ियों को आकर्षित करता है। और जब स्पोर्ट्सबुक्स पर बहुत सारे एमएलबी गेम्स उपलब्ध थे, तो मिड-महीने ऑल-स्टार ब्रेक का मतलब था कि ऐसे कई दिन थे जिनमें सट्टेबाजी के बहुत कम विकल्प थे।

लेकिन भले ही हैंडल जून के कुल $250 मिलियन से अधिक कम हो गया, न्यूयॉर्क के ऑनलाइन स्पोर्ट्स बेटिंग ऑपरेटरों ने अभी भी जुलाई में उच्च सकल गेमिंग राजस्व (GGR) उत्पन्न किया। जुलाई के लिए जीजीआर में 73.3 मिलियन डॉलर जून के आंकड़े से 900,000 डॉलर अधिक था।

जीजीआर पर 51% कर लगाने के साथ, न्यूयॉर्क को पिछले महीने सार्वजनिक शिक्षा के लिए 37.4 मिलियन डॉलर मिले।

FanDuel ने सभी ऑपरेटरों का नेतृत्व किया, दांव में $347.7 मिलियन लिया और GGR में $39 मिलियन की रिपोर्टिंग की। ड्राफ्टकिंग्स ने दांव में $213.5 मिलियन स्वीकार किए और $15.8 मिलियन जीते। कैसर स्पोर्ट्सबुक जुलाई में $118.2 मिलियन के हैंडल और $8.7 मिलियन GGR में समाप्त हुआ।

न्यूयॉर्क वर्ष के लिए पूर्वानुमानों से बहुत आगे है

वित्तीय वर्ष के लिए कर राजस्व के मामले में न्यूयॉर्क अभी भी बजट अनुमानों से काफी आगे है। 2022-23 वित्तीय वर्ष के पहले चार महीनों के दौरान, राज्य ने करों में $ 183.4 मिलियन एकत्र किए हैं।

राज्य के बजट अधिकारियों ने चालू वित्त वर्ष के लिए $ 357 मिलियन और वित्तीय वर्ष 2023-24 में $ 465 मिलियन का अनुमान लगाया है।

स्पोर्ट्सबुक में इस वित्तीय वर्ष के लिए एक पूर्ण कॉलेज और पेशेवर फ़ुटबॉल सीज़न होने के साथ, यह संभावना के दायरे में है कि न्यूयॉर्क स्पोर्ट्स सट्टेबाजी करों में $500 मिलियन तोड़ता है। यह एक निशान है कि राज्य ने वित्तीय वर्ष 2024-25 तक हिट होने की उम्मीद नहीं की थी।

संख्या और समयरेखा स्पष्ट रूप से इंगित करती है कि न्यूयॉर्क के मॉडल ने खेल सट्टेबाजी के उत्साह का सफलतापूर्वक उपयोग किया और अपनी क्षमता को अधिकतम करना जारी रखा।” न्यूयॉर्क स्टेट गेमिंग कमीशन (NYSGC) के कार्यकारी निदेशक रॉबर्ट विलियम्स ने पिछले महीने एक बयान में कहा।

8 जनवरी को न्यूयॉर्क में मोबाइल बेटिंग के लाइव होने के बाद से, NYSGC द्वारा अनुमोदित नौ ऑनलाइन ऑपरेटरों के माध्यम से $9.34 बिलियन का दांव लगाया गया है। इससे स्पोर्ट्सबुक के लिए जीजीआर में $680.5 मिलियन हो गए हैं, राज्य द्वारा करों में $ 347 मिलियन एकत्र किए गए हैं।

उदास अर्थव्यवस्था खेल सट्टेबाजी पर कर वार्ता को प्रभावित कर सकती है

न्यूयॉर्क में ऑनलाइन स्पोर्ट्स बेटिंग के लाइव होने से पहले से ही 51% टैक्स ऑपरेटरों के लिए एक मुश्किल मुद्दा रहा है। पूर्व सरकार एंड्रयू कुओमो ने पिछले साल सांसदों के साथ राज्य के बजट पर बातचीत करते समय कम से कम 50% की कर दर पर जोर दिया।

हालांकि कुछ सांसदों ने एक साल पहले कुओमो के कार्यालय छोड़ने के बाद से कर को फिर से काम करने की कोशिश की है, होचुल ने वर्तमान सेटअप को राज्य के लिए एक सफलता की कहानी के रूप में बताया है। इसके साथ ही, राज्यपाल के कार्यालय ने पिछले हफ्ते कुछ ऐसी खबरें जारी कीं जो उन्हें और अन्य अधिकारियों को कर की दर में कटौती के बारे में सोचने पर मजबूर कर सकती हैं।

हाल ही में अर्थव्यवस्था में गिरावट के साथ, होचुल प्रशासन ने पिछले सोमवार को राज्य की अधिनियमित बजट योजना के लिए एक त्रैमासिक अद्यतन जारी किया। कमजोर आर्थिक दृष्टिकोण के कारण, न्यूयॉर्क के बजट अधिकारियों ने आने वाले वर्षों में राज्य को मिलने वाले अनुमानित व्यक्तिगत आयकर राजस्व में कटौती की है। नई रिपोर्ट में 2023-24 के वित्तीय वर्ष के लिए व्यक्तिगत आयकर राजस्व में 3 बिलियन डॉलर से अधिक की गिरावट, अगले दो वर्षों में 5.1 बिलियन डॉलर और 5.7 बिलियन डॉलर की कमी और 2026-27 की अपेक्षा 8.4 बिलियन डॉलर कम होने का अनुमान है।

राज्य को अब उम्मीद है कि वार्षिक बजट घाटा 24-25 में 3.6 अरब डॉलर से लेकर 26-27 में 6.2 अरब डॉलर तक होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button