Online Casino

Missouri Man Gambled With Some of $281K Raised In Fraud

पर लिखा हुआ: 26 अगस्त, 2022, at 07:25.

अंतिम अद्यतन: 26 अगस्त 2022, पर 07:25.

मिसौरी में 281,000 डॉलर से अधिक की धोखाधड़ी करने की बात स्वीकार करने के बाद एक व्यक्ति को दशकों तक जेल में रहना पड़ सकता है। अभियोजकों ने कहा कि कुछ गलत तरीके से अर्जित लाभ जुआ और अवैध दवाओं पर खर्च किया गया था।

अनुसूचित जनजाति।  लुइस, मो. का गेटवे आर्क
अनुसूचित जनजाति। लुइस, एमओ का गेटवे आर्क, ऊपर चित्रित। सेंट पीटर्सबर्ग में आगामी अदालत की सुनवाई में एक व्यक्ति को दशकों तक जेल की सजा हो सकती है। लुई संघीय अदालत। अभियोजकों ने कहा कि उसने एक धोखाधड़ी योजना में एकत्रित धन के साथ जुआ खेला। (छवि: विकिपीडिया)

मंगलवार को, सेंट माइकल के 33 वर्षीय माइकल वर्शम। सेंट लुइस काउंटी, मो।, ने बैंक धोखाधड़ी के दो मामलों, वायर धोखाधड़ी के सात मामलों और सेंट लुइस में पहचान की चोरी की एक गिनती के लिए दोषी ठहराया। लुइस ने अमेरिकी जिला न्यायाधीश कैथरीन डी. पेरी के समक्ष पेश किया।

जब उसे नवंबर में सजा सुनाई जाती है, तो धोखाधड़ी की प्रत्येक गिनती का मतलब 20 साल तक की जेल और/या $ 250,000 का जुर्माना हो सकता है। बैंक धोखाधड़ी में 30 साल तक का समय लगता है और प्रति गिनती $ 1 मिलियन का जुर्माना होता है। ईस्टर्न डिस्ट्रिक्ट ऑफ़ मिसौरी के यू.एस. अटॉर्नी सैलर ए. फ्लेमिंग के एक बयान के अनुसार, आरोप।

उन्होंने कहा कि पहचान की चोरी में कम से कम दो साल की जेल होती है। यह हर दूसरे वाक्य के साथ निरंतर है।

अभियोजकों ने कहा कि वोर्शम को अपनी योजना से हुए नुकसान के बराबर धन और संपत्ति को भी जब्त करना होगा। घटनाओं में आईडी चोरी और धोखाधड़ी शामिल है, जिसकी कीमत पीड़ितों को कुल 281,669 डॉलर है।

अभियोजकों ने कहा कि यह उस समय से संबंधित है जब वर्शम ने अक्टूबर 2019 और नवंबर 2021 के बीच चोरी की पहचान वाले वाहन खरीदे। उसने कथित तौर पर किसी और के नाम पर बैंक से कर्ज भी लिया। अभियोजकों ने कहा कि उसने चेक भी चुराए, उन्हें बदल दिया और फिर उन्हें भुनाया।

शामिल वाहनों में एक मस्टैंग, चेवी हिमस्खलन और एक सुजुकी मोटरसाइकिल शामिल हैं। वोर्शम ने होंडा मोटरसाइकिल खरीदने के लिए चोरी की पहचान का उपयोग करने के लिए किसी को भुगतान करने की बात भी स्वीकार की।

पिछली डकैती

एक अन्य घटना में, मई में, मिसौरी के 59 वर्षीय केविन शम्पर्ट, जिस पर तीन साल पहले हॉलीवुड कैसीनो सेंट लुइस में एक महिला को हिंसक रूप से लूटने का आरोप लगाया गया था। लुई पार्किंग गैरेज, नौ साल जेल में बिताने की सजा, केएमओवीएक स्थानीय टेलीविजन स्टेशन की सूचना दी।

पुलिस ने कहा कि उसने पीड़िता को लात मारी, उसके चेहरे पर घूंसा मारा और उसका पर्स चुरा लिया। समाचार रिपोर्ट में कहा गया है कि उसकी चोटों में चोट के निशान, सूजे हुए चेहरे और मुंह में छाले थे।

उन पर 14 मार्च, 2019 को मैरीलैंड हाइट्स, मो में होल्ड-अप के लिए दूसरी डिग्री की डकैती का आरोप लगाया गया था। कैसीनो।

मार्च में, शम्पर्ट ने एक नेत्रहीन अल्फोर्ड याचिका के तहत मामले में एक याचिका दायर की, रिपोर्ट किया केटीवीआई, एक अन्य स्थानीय टेलीविजन स्टेशन। इसका मतलब है कि वह स्वीकार कर रहा है कि अभियोजकों के पास उसके अपराध को साबित करने के लिए सबूत हैं, भले ही वह दोषी न हो, सेंट। लुइस काउंटी अभियोजक कार्यालय ने एक बयान में कहा।

शरीर पाया

एक अन्य घटना में, 10 अगस्त को मिसौरी के अमेरिस्टार कैसीनो होटल कैनसस सिटी के पास मिसौरी नदी में एक मृत शरीर मिला था।

शव को सबसे पहले एक नाविक ने देखा था। शव नदी में रेत के किनारे तैर गया था। दो जल बचाव नौकाओं पर स्थानीय अग्निशामकों ने शव को निकाला, केसीटीवीएक स्थानीय टेलीविजन स्टेशन की सूचना दी।

व्यक्ति की पहचान पर अभी तक कोई शब्द नहीं है। यह स्पष्ट नहीं है कि मौत किसी तरह पास के कैसीनो से जुड़ी थी। शव मिलने के बाद प्रशासन ने जांच शुरू की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button