Online Casino

Minnesota Survey Shows 48% of Likely Voters Back Legal Sports Betting

पर लिखा गया: सितंबर 18, 2022, at 11:46 पूर्वाह्न

अंतिम अद्यतन: 19 सितम्बर 2022, पर 12.22.

मिनेसोटन की एक बहुलता का कहना है कि ग्रेट लेक्स राज्य को खेल सट्टेबाजी को वैध बनाना चाहिए। यह राज्य में तीन मीडिया द्वारा रविवार को प्रकाशित सर्वेक्षण परिणामों के अनुसार है।

मिनेसोटा जुड़वां लोगो
मिनेसोटा ट्विन्स टीम का लोगो मिनियापोलिस में टीम के टारगेट फील्ड में सेंटरफ़ील्ड सुइट्स के ऊपर खड़ा है। रविवार को जारी किए गए पोल के नतीजे बताते हैं कि मिनेसोटा में संभावित मतदाताओं में से 48% ने खेल सट्टेबाजी को वैध बनाने का समर्थन किया है। (छवि: टेरी फूटे / विकिपीडिया)

मेसन डिक्सन पोलिंग ने पिछले सप्ताह सर्वेक्षण किया था मिनेसोटा पब्लिक रेडियो (एमपीआर) समाचारवह मिनियापोलिस स्टार ट्रिब्यूनतथा करे-टीवी. इसमें 48% उत्तरदाताओं ने कहा कि राज्य को खेल सट्टेबाजी की अनुमति देनी चाहिए। एक तिहाई ने वैधीकरण का विरोध किया और 19% ने कहा कि वे निश्चित नहीं थे।

मिनेसोटा उन 14 शेष राज्यों में से एक है, जिन्होंने अभी तक चार साल से अधिक समय तक खेल सट्टेबाजी को वैध बनाना है, जब अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने PASPA पर प्रतिबंध लगाने पर प्रतिबंध को पलट दिया। राज्य प्रभावी रूप से खेल सट्टेबाजी से घिरा हुआ है, हालांकि नॉर्थ डकोटा, साउथ डकोटा और विस्कॉन्सिन में केवल खुदरा स्पोर्ट्सबुक हैं। आयोवा में कैसीनो में ईंट-और-मोर्टार दोनों स्पोर्ट्सबुक और राज्य भर में उपलब्ध ऑनलाइन ऐप हैं।

उस इंतिहानजिसे मेसन डिक्सन ने पिछले सोमवार से बुधवार (12-14 सितंबर) तक आयोजित किया था और एपीएम रिसर्च लैब ने विश्लेषण किया था, जिसमें राज्य के 800 संभावित मतदाताओं की प्रतिक्रियाएं शामिल थीं और इसमें त्रुटि का मार्जिन प्लस-या-माइनस 3.5 प्रतिशत अंक था।

युवा वयस्क, इंडी वोटर कम से कम समर्थन करने वालों में से हैं

कुछ अपवादों के साथ, खेल सट्टेबाजी के सवालों के जवाब सर्वेक्षण में उपसमूहों के आसपास लगातार होते रहे।

सर्वेक्षण किए गए पुरुषों में से आधे (50-32) ने खेल सट्टेबाजी का समर्थन किया। महिलाओं के लिए यह अंतर 46-35 था। श्वेत मतदाताओं ने 48-34 की दर से अवधारणा का समर्थन किया, जबकि अल्पसंख्यक समूहों ने 51-29 का समर्थन दिखाया। सूची में उपसमूहों के बीच सबसे बड़े अंतर के लिए 22-बिंदु का किनारा बंधा हुआ है।

डेमोक्रेट-लेबर-किसान (डीएलएफ) और रिपब्लिकन दोनों ने मजबूत समर्थन दिखाया। डीएलएफ मतदाताओं ने खेल सट्टेबाजी को 53-31 के अंतर से वैध बनाने का समर्थन किया, और जीओपी के 50% मतदाता खेल सट्टेबाजी चाहते हैं बनाम 31% जो नहीं करते हैं।

लेकिन सर्वेक्षण में यह भी पाया गया कि सभी उपसमूहों ने खेल सट्टेबाजी का पुरजोर समर्थन नहीं किया, जिसमें एक बहुत ही आश्चर्यजनक भी शामिल है।

भौगोलिक दृष्टिकोण से, इस मुद्दे पर दक्षिणी मिनेसोटन समान रूप से 39-39 विभाजित थे, स्वतंत्र मतदाताओं ने केवल 40-38 के अंतर से वैधीकरण का पक्ष लिया।

18 से 34 के मतदाताओं ने चार आयु समूहों के बीच सबसे कम अंतर पैदा किया। इन युवा वयस्कों, जिन्हें आमतौर पर खेल सट्टेबाजी कंपनियों के लिए लक्षित जनसांख्यिकीय माना जाता है, ने खेल सट्टेबाजी का समर्थन केवल 44-41 के अंतर से किया।

मिनेसोटा चुनाव इस महीने की शुरुआत में कैलिफोर्निया के एक सर्वेक्षण के बिल्कुल विपरीत है। इस सर्वेक्षण में, 18-44 आयु वर्ग के मतदाता प्रस्ताव 27 के लिए बहुमत समर्थन दिखाने वाले एकमात्र उपसमूह थे, जो नवंबर में इस राज्य में मतदाताओं के सामने ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी पहल थी।

विधायक इस वसंत में आम सहमति तक पहुंचने में विफल रहे

अधिकांश राज्यों की तरह, जिन्होंने अभी भी खेल सट्टेबाजी को वैध नहीं किया है, मिनेसोटा के सांसदों ने इसे वैध बनाने की कोशिश में बिल पेश किए हैं। इसमें इस साल के विधायी सत्र के दौरान दायर किए गए बिल भी शामिल हैं।

राज्य सभा और सीनेट दोनों के सांसदों के द्विदलीय समूहों ने खेल सट्टेबाजी को वैध बनाने का समर्थन किया। दोनों सदनों के विधेयकों ने राज्य के 11 आदिवासी राष्ट्रों को तृतीय श्रेणी गेमिंग कॉम्पेक्ट के साथ खुदरा स्पोर्ट्सबुक खोलने और राज्यव्यापी सट्टेबाजी की पेशकश करने के लिए ऑनलाइन ऑपरेटरों के साथ साझेदारी करने की अनुमति दी होगी।

चैंबरों के बीच एक महत्वपूर्ण संबंध, हालांकि, खुदरा स्पोर्ट्सबुक और ऑनलाइन खाल तक पहुंच प्राप्त करने के लिए मिनेसोटा के दो रेसट्रैक का सीनेट का समावेश था। मई में सत्र समाप्त होने से पहले विधायक अपने मतभेदों को नहीं सुलझा सके।

अगले साल विधानसभा का सत्र 3 जनवरी से शुरू हो रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button