Online Casino

MGM Grand Shooting Rumor Unfounded, Noise Caused Stampede

पर प्रविष्ट किया: जुलाई 17, 2022, पर 07:19.

अंतिम अद्यतन: जुलाई 17, 2022, पर 07:19.

लास वेगास स्ट्रिप पर एक सक्रिय शूटर होने की अफवाह फैलने के बाद आगंतुक और जुआरी शनिवार रात एमजीएम ग्रैंड और लास वेगास की अन्य संपत्तियों से भाग गए। पुलिस ने शुरुआती रिपोर्ट में कहा कि इलाके में गोली की तरह की आवाज कांच के दरवाजे की तरह निकली जो चट्टानों से टकराई थी।

धमकी भरे शोर के बाद सुरक्षा अधिकारी एमजीएम ग्रांड के अंदर गश्त करते हैं
सुरक्षा अधिकारी ऊपर दिखाए गए धमकी भरे शोर के बाद एमजीएम ग्रांड के अंदर गश्त करते हैं। शॉट जैसी आवाज कांच को चमकाने वाली निकली। (तस्वीर: महत्वपूर्ण वेगास ट्विटर के माध्यम से)

की एक प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, धमकी भरी आवाज और उसके बाद की अफवाहों के कारण स्ट्रिप के साथ कई कसीनो में तालाबंदी हो गई लास वेगास रिव्यू जर्नल. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बंद किए गए कैसीनो में से एक लास वेगास का कॉस्मोपॉलिटन था।

रात करीब 10 बजे एक व्यक्ति ने एमजीएम ग्रांड के सामने पुलिस क्षेत्र के सामने के दरवाजे पर कथित तौर पर पत्थर फेंके। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध को “तुरंत” गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि होटल संपत्तियों को नष्ट करने के लिए उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया जा सकता है।

लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस डिपार्टमेंट (एलवीएमपीडी) के कप्तान ब्रैंडन क्लार्कसन ने समझाया कि “आतंक” उन लोगों के कारण हुआ था जिन्होंने सोचा था कि “देश भर में जो कुछ हुआ है उसकी प्रकृति को देखते हुए यह संभव शॉट था।” समीक्षा पत्रिका की सूचना दी।

मेट्रो के अधिकारियों ने रात 10:38 बजे एक ट्विटर पोस्ट में पुष्टि की, “वॉलेट क्षेत्र में लोगों को चौंका दिया”। सोशल मीडिया पर अफवाहों के चलते शनिवार की रात करीब छह कसीनो में भी पुलिस और सुरक्षा गार्डों की मौजूदगी बढ़ी, महत्वपूर्ण वेगास की सूचना दी।

सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले चश्मदीदों ने इस घटना को एक “प्रयास” कहा। भागते हुए कैसीनो आगंतुक एमजीएम ग्रांड में एक लाइव पोकर टूर्नामेंट क्षेत्र से गुजरे।

नुकसान की सूचना दी

चोटें भी आईं, पोस्ट का दावा है। पुलिस ने बाद में पुष्टि की कि एक व्यक्ति नीचे गिरने से मामूली रूप से घायल हो गया था समीक्षा पत्रिका की सूचना दी।

एमजीएम ग्रैंड में एक सोशल मीडिया पोस्टर ने भी एक ट्वीट के माध्यम से खुलासा किया कि “सशस्त्र कैसीनो सुरक्षा और राइफल वाले अधिकारी कैसीनो के फर्श पर घूम रहे हैं।”

एमजीएम ग्रांड में वैलेट क्षेत्र में कटौती
ऊपर चित्रित एमजीएम ग्रांड में वैलेट क्षेत्र में कटौती। उनका इस्तेमाल गेमिंग प्रॉपर्टी के कांच के दरवाजे को तोड़ने के लिए किया गया था। (तस्वीर: महत्वपूर्ण वेगास ट्विटर के माध्यम से)

शोर के तुरंत बाद, एमजीएम ग्रांड के सुरक्षा गार्डों ने वैलेट क्षेत्र के एक हिस्से को घेर लिया। टूटे शीशे को ठीक कराया गया।

महत्वपूर्ण वेगास घटना के परिणाम को “पागलपन” कहा।

प्रतिक्रिया – और कई रिसॉर्ट्स में आगामी दहशत – ने घटना की तुलना में कहीं अधिक नुकसान पहुंचाया।” महत्वपूर्ण वेगास कहा।

सोशल मीडिया ने दावा किया कि दहशत के कारण “बहुत सारा पैसा” भी चला गया।

सभी ने अपना पैसा स्लॉट मशीनों में छोड़ दिया। कर्मचारियों और पिट प्रबंधकों को हटा दिया गया। किसी ने सफाई की। कम से कम 4 कैसीनो, ”एक पोस्टर पढ़ें।

मेट्रो पुलिस ने द स्ट्रिप पर भीड़ को यह सूचित करना प्राथमिकता दी कि गोलीबारी की खबरें निराधार थीं।

क्लार्कसन को यह कहते हुए उद्धृत किया गया, “हम लोगों को जल्दी से यह बताने में सक्षम थे कि ऐसा नहीं था।” समीक्षा पत्रिका. “हमारे पास सड़क पर अधिकारी थे जिन्होंने कहा था कि कोई गोली नहीं थी।”

न्यूयॉर्क-न्यूयॉर्क होटल एंड कसीनो के बाहर शनिवार रात गोलीबारी की अपुष्ट खबरें थीं।

प्रदर्शन रुक गया

न्यूयॉर्क-न्यूयॉर्क में “मैड ऐप्पल” सर्क डू सोइल शो दोपहर 1 बजे के बाद रोक दिया गया था। 22 अफवाहों के कारण, समीक्षा पत्रिका कहा। रोशनी फिर से चालू कर दी गई। कई दर्शक भाग गए।

इसके अलावा, पैदल यात्री एमजीएम ग्रांड को न्यूयॉर्क-न्यूयॉर्क से जोड़ने वाले पैदल यात्री पुल के पार आ गए थे। वे छिपने की जगह की तलाश में थिएटर आए थे।

शो के कास्ट सदस्य सुरक्षा के लिए अपने लॉकर रूम में वापस चले गए समीक्षा पत्रिका कहा। उन्होंने दरवाजे बंद कर दिए और रात 10.30 बजे तक अंदर रहे जब अधिकारियों ने कहा कि सब कुछ सुरक्षित है।

लेकिन रात 11 बजकर 45 मिनट के बाद भी पुलिस अधिकारी पट्टी पर तैनात नजर आए। पुलिस के हेलीकॉप्टर भी इलाके में बने रहे समीक्षा जर्नल की सूचना दी।

लास वेगास ऑन एज

पर्यटक क्षेत्रों में हिंसक अपराधों के कारण लास वेगास का अधिकांश भाग किनारे पर है। हाल के सप्ताहों में, लास वेगास शहर में फ्रेमोंट स्ट्रीट एक्सपीरियंस में कई हिंसक अपराध हुए हैं। सप्ताहांत में क्षेत्र में सुरक्षा और पुलिस की मौजूदगी बढ़ा दी गई है।

COVID-19 महामारी के बाद से, मेट्रो पुलिस ने “ऑपरेशन पर्सिस्टेंट प्रेशर” नामक दो पूर्व चयनात्मक प्रवर्तन पहलों में पट्टी के साथ अधिकारी की उपस्थिति बढ़ा दी है। इसका उद्देश्य हिंसक अपराध और नशीली दवाओं से संबंधित गतिविधि थी।

इसके अलावा 14 मई को, लास वेगास फेस्टिवल ग्राउंड्स में होने वाले लवर्स एंड फ्रेंड्स म्यूजिक फेस्टिवल को अस्थायी रूप से रोक दिया गया था, क्योंकि हजारों उपस्थित लोगों में भय व्याप्त हो गया था। एक निराधार बंदूक की गोली के घाव के कारण कुछ भाग रहे दर्शकों को कुचल दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button