Online Casino

Malta Sportsbook Thieves Caught Thanks to Surveillance Cameras

पोस्ट किया गया: 5 अगस्त 2022, दोपहर 12:15 बजे।

अंतिम अद्यतन: 5 अगस्त 2022, पर 12:46 अपराह्न

भूमध्यसागरीय द्वीप राष्ट्र में एक स्पोर्ट्सबुक लूटने के बाद अपराधियों की तिकड़ी माल्टा में सलाखों के पीछे है। उनका पतन निगरानी फुटेज के लिए धन्यवाद आया जिसने अन्य अपराधों के अकाट्य सबूत भी प्रदान किए।

वैलेटा, माल्टा में कोर्टहाउस
माल्टा के वैलेटा में प्रांगण का दृश्य। माल्टीज़ अपराधियों की एक तिकड़ी जिन्होंने कथित तौर पर एक सट्टेबाजी की दुकान को लूट लिया और अन्य अपराध किए, अब सलाखों के पीछे मुकदमे की प्रतीक्षा कर रहे हैं। (छवि: मीडिया फ्रीडम रैपिड रिस्पांस)

संदिग्ध लोग सड़क पर चल रही एक महिला के पास पहुंचे, उस पर हमला किया और उसका हार चुरा लिया माल्टा आज. इलाके के सर्विलांस से फुटेज में यह घटना कैद हो गई और जांच शुरू हो गई।

उस फ़ुटेज में, पुलिस को एक वाहन, Peugeot 507 भी दिखाई दे रहा था। दो दिन बाद, वही वाहन जुए की दुकान पर हुए हमले का हिस्सा था। वीडियो में चोर भी कैद हो गए। नतीजतन, जांचकर्ता उन्हें दोनों अपराधों के साथ-साथ क्षेत्र के अन्य लोगों से जोड़ने में सक्षम थे।

आतंक के राज का अंत

महिला पर हमले में तीन पुरुष शामिल थे – जॉर्ज गैलिया, सिल्वियो पेस और रोनाल्ड उरी। तीनों घटना के बाद पुलिस द्वारा देखे गए सर्विलांस कैमरे की फुटेज में नजर आए।

पुलिस ने अपराधियों की पहचान करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया क्योंकि इन सभी का व्यापक आपराधिक रिकॉर्ड है। सट्टेबाजी की दुकान पर छापेमारी के पीछे अपराधियों के रूप में प्यूज़ो और दो लोगों की पहचान करने के लिए जांचकर्ताओं के पास फुटेज में पर्याप्त विवरण था।

तीनों से परिचित अधिकारियों ने उरी के घर का दौरा किया। वहां उन्होंने उसे और पेस को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने गैलिया को सड़क पर पकड़ लिया।

गैलिया और उरी पर हिंसा के साथ गंभीर हमले, जबरन वसूली का प्रयास, अपहरण और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। पेस सशस्त्र डकैती और जमानत उल्लंघन के आरोपों को देख रहे हैं।

गैलिया पूर्व गुंडागर्दी के लिए भी जमानत पर बाहर थे, और परिणामस्वरूप उन्हें और पेस को कड़ी सजा मिलने की संभावना है। उन्होंने कथित तौर पर सट्टेबाजी की दुकान में डकैती के दौरान एक बन्दूक भी चलाई, जिससे सूची में और आरोप जुड़ गए।

जबरन वसूली और अपहरण के आरोप स्टोर कर्मचारी और एक ग्राहक को चुप कराने के कथित प्रयास से उपजे हैं। लुटेरों ने अंततः लगभग €2,400 ($2,444) के साथ भाग लिया।

पुलिस को इन दोनों अपराधों के अलावा जून में एक घर में हथियारबंद डकैती के पीछे गिरोह का हाथ होने का शक है। उस हमले के बाद उन्होंने कथित तौर पर आवास पर कब्जा कर लिया। लेकिन जब वे अपनी गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश हुए, तो तीनों ने सभी घटनाओं में शामिल होने से इनकार किया। इस बार उन्हें जमानत नहीं मिली।

इतिहास

अपराधियों की पृष्ठभूमि में हिंसक गतिविधि का ट्रैक रिकॉर्ड शामिल है। गालिया ने कथित तौर पर अपने साले और उसके भतीजे की हत्या कर दी, जो अवैध ड्रग व्यापार में पकड़े गए थे। वह दोषी नहीं होने का अनुरोध कर रहा है, जबकि वह मामले की सुनवाई के लिए इंतजार कर रहा है।

एक सुपरमार्केट को लूटने के बाद उरी ने 2018 में जेल में समय बिताया था। लेकिन गैलिया की तरह उसने हत्या की होगी। 2013 में एक टैक्सी ड्राइवर का शव एक खेत में दफन पाया गया था – उसी खेत में जहां उरी ने कथित तौर पर उसी साल अपने बहनोई और भतीजे को दफनाया था।

पेस उसी अतीत से बहुत दूर नहीं है। उन्होंने 1992 में एक विस्फोट के लिए 20 साल जेल में बिताए, जिसमें दो लोग मारे गए। एक स्वतंत्र व्यक्ति बनने के बाद, उन्होंने अपना आपराधिक व्यवहार जारी रखा। उन्होंने चोरी की एक श्रृंखला के बाद तीन साल के लिए निलंबित सजा काट ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button