Online Casino

Las Vegas Prosecutors Want to Execute Defendants in Strip Murders

लिखा हुआ: 10 अगस्त 2022, 03:34 बजे।

अंतिम अद्यतन: 10 अगस्त 2022, पर 03:34।

लास वेगास स्ट्रिप पर कई नए साल की पूर्व संध्या पर डकैती और घातक गोलीबारी में दो लोगों को मौत की सजा का सामना करना पड़ता है, के अनुसार लास वेगास रिव्यू-जर्नल। क्लार्क काउंटी जिला अटॉर्नी के कार्यालय ने पिछले हफ्ते अदालत में कागजी कार्रवाई दायर की ताकि पुरुषों को अपराधों के लिए दोषी पाए जाने पर उन्हें फांसी देने का रास्ता साफ हो सके।

जेसानी कार्टर, बाएं, और जॉर्डन रूबी, मग शॉट्स में
जेसानी कार्टर, बाएं, और जॉर्डन रूबी, मग शॉट्स में, ऊपर चित्रित। दोनों को लास वेगास स्ट्रिप पर गोलीबारी और डकैती के बाद हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। (तस्वीरें: एलवीएमपीडी)

फरवरी में, जेसानी कार्टर, 20, और जॉर्डन रूबी, 18, दोनों कैलिफोर्निया, को 13 मामलों में आरोपित किया गया था। दोनों पुरुषों के खिलाफ आरोपों में 60 वर्ष या उससे अधिक उम्र के पीड़ित के घातक हथियार से हत्या के दो मामले थे।

हत्या का प्रयास, सशस्त्र डकैती, डकैती का प्रयास और साजिश अन्य मामलों में से हैं, कक्षाएक स्थानीय टेलीविजन स्टेशन ने कहा।

डिप्टी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी मार्क डिगियाकोमो और डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी स्टीव वोल्फसन ने हत्या के आरोपों पर मौत की सजा की मांग करने के अपने तर्क के बारे में विस्तार से नहीं बताया।

मासूम बाईस्टैंडर्स

डिगियाकोमो ने शुक्रवार के अदालती दस्तावेज में लिखा, “सबूत से पता चलता है कि दो प्रतिवादी पर्यटक गलियारे में लोगों को लूटकर ‘पैसा बनाने’ के लिए साल के सबसे व्यस्त दिन लास वेगास आए थे।” समीक्षा-पत्रिका की सूचना दी।

“पैसे कमाने के लिए अपने कार्यों के दौरान, दो प्रतिवादियों ने अपने पैसे और/या संपत्ति लेते हुए दो निर्दोष लोगों को मार डाला।”

कार्टर और रूबी क्लार्क काउंटी डिटेंशन सेंटर में हिरासत में हैं। जमानत नहीं हुई। दंपति को अगली बार 25 अगस्त को अदालत में पेश किया जाएगा। उनकी गिरफ्तारी होनी बाकी है।

अभियोजकों का आरोप है कि प्रतिवादियों ने दो दिनों के दौरान पांच डकैतियों में भाग लिया। वे कैसीनो में और फैशन शो मॉल में पार्किंग गैरेज में थे।

आमतौर पर, दोनों बीएमडब्ल्यू से एक गैरेज में जाते थे। पुलिस ने कहा कि वे लूट की तलाश में थे, जिसके बाद एक संदिग्ध वाहन छोड़कर भाग गया। पुलिस ने कहा कि वह पीड़ित से संपर्क किया, एक बन्दूक की ओर इशारा किया और उन्हें लूट लिया।

डकैती व्यान लास वेगास में हुई। लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस डिपार्टमेंट (एलवीएमपीडी) के अनुसार, फिर फैशन शो मॉल में, जहां हवाई के 66 वर्षीय क्लेरिस यामागुची को घातक रूप से गोली मार दी गई थी।

तो सहारा लास वेगास में एक लुटेरे ने वहां के एक कर्मचारी का बैग चुराने की कोशिश की. बदमाशों ने कर्मचारी पर भी गोली चला दी।

इसके बाद पैलेस स्टेशन पर एक कार पार्क में डकैती हुई। उसी गैरेज में एक और डकैती के दौरान, 60 वर्षीय ह्यो सुपर उम घायल हो गया। बाद में उनकी मृत्यु हो गई। उसका बटुआ चोरी हो गया।

कई लूट की वारदात सर्विलांस वीडियो में कैद हो गई। अन्य सबूतों में 9 मिमी ग्लॉक बन्दूक शामिल हो सकता है।

मौत की सजा के खिलाफ नेवादा गठबंधन (एनसीएडीपी) के अनुसार, 1977 में मौत की सजा बहाल होने के बाद से, नेवादा ने 12 दोषियों को फांसी दी है।

एनसीएडीपी के अध्यक्ष नैन्सी हार्ट ने कहा, लेकिन नेवादा ने 16 साल से अधिक समय में एक आरोपी को फांसी नहीं दी है। राष्ट्रव्यापी, कई प्रतिवादी जिन्हें मौत की सजा दी गई है, एक व्यापक और महंगी अपील प्रक्रिया से गुजरते हैं।

कार्टर का कहना है कि वह डाकू नहीं है

कार्टर, के साथ एक साक्षात्कार के दौरान समीक्षा-पत्रिका, अपराधों के लिए दोषी नहीं होने का अनुरोध किया। कार्टर ने दावा किया कि LVMPD अधिकारियों ने “गलत व्यक्ति” को गिरफ्तार किया।

उसने अखबार को बताया कि उसे विश्वास है कि वह जल्द ही जेल से रिहा हो जाएगा। उन्होंने आगे एक स्ट्रिप रिसॉर्ट में “प्लैटिनम” जुआरी होने का दावा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button