Online Casino

Laila Mintas Responds, Says PlayUp Needs to Produce the 17K Emails

पर लिखा हुआ: 29 जुलाई, 2022, पर 10:15।

अंतिम अद्यतन: 29 जुलाई 2022, पर 10.16.

PlayUp के यूएस डिवीजन की पूर्व प्रमुख ने अपने पूर्व नियोक्ता के दावों का खंडन किया है कि उसने ऑस्ट्रेलियाई-आधारित कंपनी द्वारा लाए गए मुकदमे से संबंधित सबूत नष्ट कर दिए हैं। इसके बजाय, वकीलों के लिए डॉ। लैला मिंटास ने कहा कि यह वह कंपनी थी जिसने संभवतः 17,000 से अधिक ईमेल तक उसकी पहुंच को रद्द कर दिया था, उसने कहा कि वह पिछले महीने एक बयान के दौरान उपयोग करने में सक्षम थी।

खेलो
बोस्टन ब्रुइन्स के खिलाफ न्यू जर्सी डेविल्स एनएचएल हॉकी खेल के दौरान प्लेअप के संकेत दिखाई दे रहे हैं। PlayUp एक मुकदमे के बीच में है, जिसमें डॉ. लैला मिंटास, इसकी पूर्व अमेरिकी सीईओ। गुरुवार को, मिंटास ने आरोपों का जवाब दिया कि उसने खोज से 17,000 कॉर्पोरेट ईमेल को रोक दिया था। मिंटास के वकीलों का कहना है कि ईमेल कंपनी के सर्वर पर थे। (छवि: प्लेअप)

और अगर किसी के पास स्पष्टीकरण है, तो मिंटास के वकीलों ने कहा कि यह PlayUp था। गुरुवार को, उन्होंने नेवादा में संघीय जिला अदालत में दो हफ्ते पहले दायर एक प्रस्ताव प्लेअप का जवाब दिया, जिसमें मिंटस के खिलाफ प्रतिबंधों की मांग की गई और उसे अपने मामले के हिस्से के रूप में ईमेल को संदर्भित करने से रोकने की मांग की गई।

24-पृष्ठ की प्रतिक्रिया में, वकीलों ने मिंटस को एक बयान दोहराने और अपने क्लाइंट को परेशान करने और समाचार कवरेज के माध्यम से उसकी प्रतिष्ठा को “नष्ट” करने का प्रयास करने के तरीके के रूप में अनुरोध से जुड़े कानूनी शुल्क का भुगतान करने के लिए कंपनी के प्रयासों का उपहास किया – विशेष रूप से दावों के माध्यम से उसने “कॉर्पोरेट जासूसी” की।

प्रतिक्रिया का दावा है कि “ऐसा प्रतीत होता है” कि PlayUp ने अपने Microsoft 365 लाइसेंस से Mintas के खाते को हटा दिया।

प्लेअप इंक. यह समझाने की आवश्यकता होनी चाहिए कि उसने अपने नियंत्रण और अपनी संपत्ति में ईमेल सर्वर पर सभी मिंटास ईमेल के साथ क्या किया है।” वकील जेनिफर ब्रेस्टर और मेरेडिथ मार्कवेल ने लिखा। “पहले दिन से, Mintas ने PlayUp Inc. से ये ईमेल मांगे हैं और इसने उन्हें प्रस्तुत करने से इनकार कर दिया है।”

इसके अलावा, मिंटस को प्लेअप के वकीलों को भुगतान करने के बजाय, मिंटस के वकीलों ने कहा कि उनके आरोपों का जवाब देने के लिए यह दूसरा तरीका होना चाहिए।

प्रतिक्रिया में कहा गया है, “प्लेअप इंक को उन ईमेलों का उत्पादन करने के लिए भी मजबूर किया जाना चाहिए जिन्हें उन्होंने खोज की शुरुआत से बचने की कोशिश की है।”

दोनों पक्ष एक दूसरे पर मुकदमा कर रहे हैं

PlayUp और Mintas एक कड़वी कानूनी लड़ाई बन गई हैं, जो कंपनी द्वारा उसके अनुबंध को नवीनीकृत नहीं करने के निर्णय के बाद शुरू हुई थी। जिस दिन अनुबंध समाप्त हुआ, 30 नवंबर, प्लेअप ने मिंटस के खिलाफ अपना मुकदमा दायर किया, यह दावा करते हुए कि उसने कंपनी को एफटीएक्स के सीईओ के रूप में अपमानित किया, एक क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज जिसने कंपनी का अधिग्रहण करने पर विचार किया था।

PlayUp ने यह भी कहा कि मिंटास डेनियल सिमिक को हटाने और कंपनी के वैश्विक सीईओ के रूप में अपना पद संभालने की सोच रहा था।

जवाब में, मिंटास ने जनवरी में कंपनी के खिलाफ एक काउंटरसूट दायर किया, जिसमें खुद को “व्हिसलब्लोअर” के रूप में वर्णित किया गया था, जिस पर एफटीएक्स के 450 मिलियन डॉलर के प्रस्ताव के प्रतिप्रस्ताव में भाग लेने से इनकार करने के बाद हमला किया गया था। काउंटरऑफ़र ने $ 105 मिलियन अधिक मांगे, उसने कहा, एक अलग कंपनी खरीदने और प्रमुख PlayUp लोगों को प्रतिधारण बोनस देने के लिए। उसने कंपनी पर FTX चर्चाओं के विवरण को वापस लेने का भी आरोप लगाया।

PlayUp व्यवसाय के अवसरों पर विचार कर रहा है

जैसे-जैसे मुकदमे चलते हैं, वैसे-वैसे PlayUp अपने भविष्य के बारे में विचार करता है। इस महीने की शुरुआत में, कंपनी ने घोषणा की कि वह GLI प्रमाणन प्राप्त करने की प्रक्रिया “काम” कर रही है, और प्रमाणन उसे संयुक्त राज्य में अपना मालिकाना गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च करने की अनुमति देगा।

कंपनी के अधिकारियों ने यह भी घोषणा की कि कंपनी को रणनीतिक समीक्षा पूरी करने में मदद करने के लिए इनोवेशन कैपिटल को वित्तीय सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया था। PlayUp के अधिकारी कंपनी के भविष्य के लिए कई “रणनीतिक विकल्पों” पर विचार कर रहे हैं। इन विकल्पों में रणनीतिक साझेदारी बनाना या व्यवसाय बेचना शामिल है।

अमेरिका में, PlayUp को न्यू जर्सी और कोलोराडो में स्पोर्ट्स बेटिंग की पेशकश करने का लाइसेंस दिया गया है। इसके आठ राज्यों में स्पोर्ट्स बेटिंग या आईगेमिंग के लिए 11 मार्केट एक्सेस एग्रीमेंट भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button