Online Casino

Kansas Sports Betting Goes Live On Sept. 1, Mobile Debuts Sept. 8

लिखा हुआ: 18 अगस्त 2022, 07:04 बजे।

अंतिम अद्यतन: 18 अगस्त 2022, पर 07:18.

1 सितंबर को कंसास में स्पोर्ट्स बेटिंग लाइव होगी, जिसमें एक सप्ताह बाद मोबाइल बेटिंग शुरू होगी, यह पुष्टि करते हुए कि राज्य के खिलाड़ी पूरे 2022 एनएफएल नियमित सीजन में भाग लेने में सक्षम होंगे।

कंसास स्पोर्ट्स बेटिंग
2021 के खेल में कैनसस स्टेट फुटबॉल खिलाड़ी। स्पोर्ट्स बेटिंग 1 सितंबर को स्टेटसाइड लाइव होगी (छवि: विचिता ईगल)

कैनसस बेटर्स 1 सितंबर से खुदरा स्पोर्ट्सबुक पर दांव लगाने में सक्षम होंगे, जिसका अर्थ है कि वे कॉलेज फुटबॉल खेलों के सप्ताहांत के स्लेट पर दांव लगा सकते हैं, जिसे उन्हें चुनना चाहिए। कान्सास में वाणिज्यिक कैसीनो बॉयड गेमिंग के कैनसस स्टार, पेन नेशनल गेमिंग के हॉलीवुड और प्रेयरी बैंड कैसीनो एंड रिज़ॉर्ट हैं। गोल्डन ईगल आदिवासी लोगों के लिए एक स्थल है।

खेल सट्टेबाजी को वैध बनाना एक समझदार समाधान है जो कंसास के पैसे को कंसास में रखता है और व्यापार को खेल आयोजनों, कैसीनो, रेस्तरां और अन्य मनोरंजन स्थलों तक ले जाता है।” सरकार लौरा केली (डी) ने कहा। गवाही में।

इससे पहले, ऐसी अटकलें थीं कि कैनसस पड़ोसी मिसौरी से एनएफएल के प्रमुखों को लुभाने के लिए खेल सट्टेबाजी के राजस्व का उपयोग कर सकता है। लेकिन राज्यपाल ने हाल ही में कहा कि इसकी संभावना बहुत कम है। अनुमानों से पता चलता है कि खेल सट्टेबाजी से कंसास के लिए नए राजस्व में $ 1 मिलियन से $ 5 मिलियन उत्पन्न हो सकते हैं – एक पेशेवर खेल टीम को लुभाने के लिए लगभग पर्याप्त नहीं है। अपने हिस्से के लिए, केली का कहना है कि न तो वह और न ही उसके कर्मचारियों पर कोई भी संभावित कदम के बारे में प्रमुखों के स्वामित्व तक पहुंचा।

कान्सास जल्दी चले गए

नियामक मोर्चे पर धीमी अवधि में, कैनसस, मैसाचुसेट्स और मेन एकमात्र ऐसे राज्य हैं जिन्होंने 2022 में इस बिंदु पर खेल सट्टेबाजी कानून को मंजूरी दी है।

अपने श्रेय के लिए, कंसास इस तिकड़ी का एकमात्र सदस्य है जो लाइव होने वाला है, और संभवतः 2022 के अंत तक होगा। पेशेवर और शौकिया खेल संरक्षण अधिनियम (PASPA) पर 2018 के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से, राज्य खेल सट्टेबाजी पर कानून से आगे बढ़कर कान्सास की तुलना में तेजी से लॉन्च करने के लिए कानूनी हो गया है। संबंधित विधेयक वहां एक जुलाई से प्रभावी हो गया।

इसके विपरीत, कुछ राज्यों को खेल सट्टेबाजी को धरातल पर उतारने में महीनों या एक वर्ष से अधिक समय लगता है। उदाहरण के लिए, मैरीलैंड के मतदाताओं ने खेल सट्टेबाजी को मंजूरी दिए 18 महीने से अधिक समय हो गया है, लेकिन उस राज्य में कोई दांव नहीं लगाया गया है।

“कंसन्स राज्य की भौगोलिक सीमाओं के भीतर किसी भी राज्य-अनुमोदित प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में सक्षम होंगे,” राज्यपाल के कार्यालय से बयान के अनुसार।

कैनसस स्पोर्ट्सबुक ऑपरेटर लाइनअप

केली के कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में विशिष्ट ऑपरेटरों का नाम नहीं था। लेकिन यह माना जाता है कि कैनसस में लॉन्च होने वाली स्पोर्ट्सबुक कंपनियों के पहले बैच में पेन एंटरटेनमेंट की बारस्टूल, बेटएमजीएम, कैसर स्पोर्ट्सबुक, ड्राफ्टकिंग्स और फैनड्यूल शामिल होंगे।

“ऑपरेटरों को अन्य राज्यों में पिछले प्रदर्शन के आधार पर एक साल का अनंतिम लाइसेंस दिया जाएगा। जिन प्लेटफार्मों को अनुबंध से सम्मानित किया गया है, उनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी,” राज्यपाल के कार्यालय ने कहा।

स्थानीय मीडिया पर विज्ञापन लागत प्रभावी होने की संभावना है, और राज्य गेमिंग कंपनियों की शीर्ष पंक्तियों पर सक्रिय हो सकता है। इसके अलावा, राज्य एक वर्ष में दो NASCAR दौड़ आयोजित करता है और पागल कैनसस विश्वविद्यालय बास्केटबॉल प्रशंसक आधार का घर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button