Online Casino

Imperial Pacific Int’l Settlement To Hold Onto Imperial Palace Misses Deadline

पोस्ट किया गया: 21 जुलाई 2022, 07:20।

अंतिम अद्यतन: 21 जुलाई, 2022, पर 07.20.

इंपीरियल पैसिफिक इंटरनेशनल (IPI) वर्षों से सायपन में इम्पीरियल पैलेस कैसीनो का नियंत्रण खोने के करीब है, लेकिन हमेशा खेल में बने रहने का एक तरीका ढूंढता है। कहा गया था कि 18 जुलाई तक कॉमनवेल्थ ऑफ नॉर्दर्न मारियाना आइलैंड्स (CNMI) के साथ समझौता हो जाएगा; हालांकि अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

इंपीरियल पैलेस सायपन
इंपीरियल पैलेस के अंदर लटके दो क्रिस्टल ड्रेगन में से एक कैसीनो के इंटीरियर को देखता है। इंपीरियल पैसिफिक इंटरनेशनल के पास अभी भी 18 जुलाई की समय सीमा के बावजूद अपना लाइसेंस बनाए रखने का समझौता नहीं है। (छवि: लासविट)

जून में, राष्ट्रमंडल कैसीनो आयोग (सीसीसी) और आईपीआई ने सीएनएमआई न्यायाधीश को बताया कि एक समझौता किया जा रहा था। नतीजतन, आईपीआई अभी भी बंद इंपीरियल पैलेस को थोड़ी देर तक संचालित करने के लिए अपना लाइसेंस बरकरार रखने में सक्षम था।

लेकिन पिछले हफ्ते अदालत के साथ समझौते की तारीख की पुष्टि के बावजूद, बातचीत जारी है, जानकारी के अनुसार सायपन ट्रिब्यून एक “विश्वसनीय स्रोत” से प्राप्त किया। अब यह संभव है कि आईपीआई को जवाबदेह ठहराने के लिए सीसीसी के पास एक मजबूत मामला हो।

बातचीत चल रही है

जब सीसीसी और आईपीआई ने सीएनएमआई की मुख्य न्यायाधीश रमोना मंगलोना को पिछले हफ्ते एक अपडेट दिया, तो वे आशावादी थे कि वे एक समझौते के अंतिम चरण में थे। नतीजतन, अगर समझौता हो गया तो मैंग्लोना आईपीआई को अपने लाइसेंस का विस्तार देने के लिए सहमत हो गया।

साथ ही चेतावनी दी कि अगर 18 जुलाई से पहले कोई समझौता नहीं हुआ तो वह सीसीसी को कार्रवाई करने का आदेश देंगी। उसे उम्मीद थी कि वह 22 जुलाई तक अदालत को उस प्रतिबंध का विरोध करने के अपने इरादे के बारे में सूचित करेगी जिसने आईपीआई को अपना लाइसेंस बनाए रखने की अनुमति दी थी।

इसके बाद आईपीआई को 29 जुलाई से पहले कोर्ट को अपना जवाब देना था। इसके बाद मंगलोना 18 अगस्त को मामले की अगली सुनवाई करेंगे।

सायपन के अब बंद हो चुके कैसीनो बाजार पर अपना विशेष नियंत्रण बनाए रखने के अपने नवीनतम प्रयास में, आईपीआई ने अप्रैल में घोषणा की कि उसे धन का बवंडर प्राप्त होगा। विशेष रूप से, उसने दावा किया कि उसने समर्थकों को $ 150 मिलियन सौंपने के लिए राजी किया।

IPI ने कहा कि पहली किश्त, $ 10 मिलियन तक, जून के अंत में आएगी। कुत्ता समर्थक सायपन ट्रिब्यून खाता, पैसा अभी भी हवा में हो सकता है।

वर्षों से सौदे के अंत को बनाए रखने में आईपीआई की अक्षमता का नतीजा इसके अपने बटुए से कहीं अधिक है। लाइसेंस शुल्क और अन्य भुगतानों में सीएनएमआई को लाखों डॉलर का बकाया है।

इस पैसे में से कुछ क्षेत्र के पेंशन फंड द्वारा वित्त पोषित किया जाता है। हालांकि, भुगतान न करने के कारण, राज्य को 25% योगदान को कवर करना मुश्किल होगा जो कि फंड को अन्यथा प्राप्त होता।

IPI को नए मुकदमे का सामना करना पड़ा

अपने चल रहे कानूनी मुद्दों के अलावा, आईपीआई को अब एक और मुकदमे का सामना करना पड़ रहा है। इंपीरियल पैलेस में निर्माण कार्यों में काम करने वाले पूर्व तुर्की कर्मचारियों का एक समूह भेदभाव के लिए मुकदमा कर रहा है।

मंगलोना ने मामले को खारिज करने से पहले इस साल की शुरुआत में समूह ने मुकदमा दायर किया था। उसने श्रमिकों को फिर से शुरू करने की अनुमति दी और वे अब लौट रहे हैं। वे एक वर्ग कार्रवाई मुकदमे की तलाश में हैं जिसमें लगभग 107 तुर्की कार्यकर्ता शामिल हो सकते हैं।

समूह का दावा है कि आईपीआई ने उन्हें यूएस एच-2बी वीजा कार्यक्रम के तहत काम पर रखा था, जैसा कि उसने ताइवान जैसे अन्य क्षेत्रों के श्रमिकों के लिए किया था। लेकिन ठीक वही काम करने के बावजूद, ताइवान के कामगारों को अधिक मजदूरी मिली।

तुर्की के श्रमिकों को वेतन अंतर के साथ-साथ प्रतिपूरक और आपराधिक क्षति और वकीलों की फीस को कवर करने के लिए मुआवजा मिलेगा। मुकदमा उस सटीक राशि का वर्णन नहीं करता है जो वे मांग रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button