Online Casino

Imperial Pacific Int’l Asset Auction Gets Underway as Company Fights To Keep License

पर लिखा गया: 30 सितंबर, 2022, at 07:01।

अंतिम अद्यतन: 30 सितंबर 2022, पर 07:01।

इंपीरियल पैलेस इंटरनेशनल (आईपीआई) देख रहा है कि सायपन में उसके इंपीरियल पैलेस कैसीनो की कुछ संपत्ति नीलामी के लिए आ रही है। अपने बढ़ते कर्ज का भुगतान करने के लिए अभी भी बहुत सारे उपकरण हैं, भले ही वह अपनी लाइसेंसिंग विशिष्टता को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहा हो।

इंपीरियल पैलेस कैसीनो
सायपन में इंपीरियल पैलेस कैसीनो खाली बैठता है, केवल एक वैन के साथ यह दिखाने के लिए कि कोई गतिविधि हो रही है। इंपीरियल पैसिफिक इंटरनेशनल के मुकदमों की एक श्रृंखला से जुड़ी लागतों को कवर करने में असमर्थ होने के बाद कैसीनो की संपत्ति अब नीलामी के लिए है। (तस्वीर: कुम समाचार)

सायपन ट्रिब्यून रिपोर्ट करता है कि एंजेल प्लेइंग कार्ड्स (एपीसी) इंपीरियल पैलेस में उपयोग के लिए योजनाबद्ध जूता और डेक आईपीआई खरीदने के लिए सहमत हो गया है। यह विवादास्पद कैसीनो ऑपरेटर को मूल रूप से बेचे गए उपकरणों पर एक अज्ञात राशि खर्च करेगा।

नीलामी में अग्रणी क्लियर मैनेजमेंट लिमिटेड है, जिसके पास बोली लगाने के लिए अधिक उपकरण तैयार हैं। बिक्री आईपीआई के बावजूद उत्तरी मारियाना द्वीप समूह (सीएनएमआई) के राष्ट्रमंडल को सायपन कैसीनो जुए पर अपना नियंत्रण नहीं उठाने के लिए मनाने के तरीके खोजने के लिए जारी है।

स्वर्ग से परी का कान

एपीसी 201 सुपर एंजेल आई प्लेइंग कार्ड शूज वापस खरीदेगा जो क्लियर मैनेजमेंट के पास अपनी इन्वेंट्री नीलामी में प्रत्येक $ 1,500 की कीमत पर है। यह इलेक्ट्रॉनिक कार्ड धारकों का संपूर्ण पूरक है जिसे IPI ने पहले कंपनी से खरीदा था।

सौदे के इस हिस्से के लिए, एंजेल 301,500 डॉलर खर्च करता है। उसी जूते की मूल कीमत $4,200 को देखते हुए यह एक सौदा है। यदि सभी इकाइयाँ टकसाल की स्थिति में हों तो मूल्य $ 844,000 से अधिक होगा।

यह अपने सभी व्यवहार्य एपीसी प्लेइंग कार्ड आईपीआई स्टॉक में भी खरीदेगा। यह इन्हें बहुत कम कीमत पर प्राप्त करता है, केवल $0.10 प्रति . का भुगतान करता है कार्ड खेल।

एक समय पर, IPI में 1,935,360 टायर थे, हालांकि इनमें से कई बच गए होंगे। कंपनी ने उन्हें 2016 में खरीदना शुरू किया था। इसलिए, यह संभावना नहीं है कि कंपनी कार्ड पर 1.9 मिलियन डॉलर खर्च करेगी।

इतना खर्च करने की संभावना नहीं है, क्योंकि कार्ड व्यावहारिक रूप से बेकार हैं। क्लियर मैनेजमेंट ने बताया कि उनका उपयोग कैसीनो के फर्श पर नहीं किया जा सकता है और यह केवल प्रशिक्षण उद्देश्यों के लिए अच्छा होगा। दूसरी ओर, वे किसी के लिए भी महान संग्रहणीय हो सकते हैं जो सायपन के गेमिंग इतिहास का एक टुकड़ा चाहते हैं।

क्लियर मैनेजमेंट अब इसकी पहली नीलामी के लिए बोलियां स्वीकार कर रहा है, जो 7 अक्टूबर को समाप्त होगी। इसमें कई कार्ड शफलर और सॉर्टर सीलबंद बोलियों के लिए तैयार हैं। भविष्य की नीलामी में, कंपनी स्लॉट मशीन, गेमिंग टेबल, रूलेट व्हील और बहुत कुछ पेश करेगी।

आईपीआई जीवन से चिपक जाता है

इस तथ्य के बावजूद कि नीलामी चल रही है, CNMI के मुख्य न्यायालय के न्यायाधीश रमोना मंगलोना के आशीर्वाद से, IPI अभी भी अपनी कैसीनो विशिष्टता को बनाए रखने का प्रबंधन करता है। छह महीने पहले, आईपीआई ने राष्ट्रमंडल कैसीनो आयोग (सीसीसी) को अपना लाइसेंस रद्द करने से रोकने के लिए एक अस्थायी निरोधक आदेश (टीआरओ) का अनुरोध किया था। उसने यह दावा करते हुए ऐसा किया कि उसे साइपन में अपने भविष्य का समर्थन करने के लिए एक निवेशक मिल गया है।

हालांकि, महीनों बीत गए और लगभग 150 मिलियन डॉलर में से कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ। नतीजतन, सीसीसी ने एक बार फिर कंपनी के लाइसेंस को रद्द करने का प्रयास किया।

टेबल फिर से चालू कर दिए गए हैं। आईपीआई ने हाल ही में सीसीसी के साथ चल रहे विवाद में मध्यस्थता का अनुरोध किया है। कंपनी अपनी विफलता का दावा करती है, जो 2019 से काफी पहले शुरू हुई, यह COVID-19 महामारी का परिणाम है। मंगलोना ने इसे मंजूरी दी अप्रत्याशित घटना इस सप्ताह मध्यस्थता का अधिकार।

यह सायपन से हटाने से बचने के प्रयासों की चल रही श्रृंखला में नवीनतम है। मैंग्लोना ने पहले ही पाया कि आईपीआई ने पिछले साल सीएनएमआई के साथ अपने विवाद में मध्यस्थता के अपने अधिकारों को माफ कर दिया था, जिसने एक अप्रत्याशित बचाव का भी दावा किया था। लेकिन हर साल नई कानूनी चुनौतियाँ लेकर आती हैं जो इस प्रक्रिया को फिर से शुरू करती हैं।

CCC ने हाल ही में कहा था कि अक्टूबर तक IPI का बकाया शुल्क और बकाया में $100 मिलियन से अधिक का बकाया होगा। कंपनी ने कई वर्षों से अपने लाइसेंस शुल्क का भुगतान नहीं किया है, न ही इसने सार्वजनिक वित्त पोषण कार्यक्रमों में अनिवार्य योगदान दिया है।

यह राशि मुकदमों को निपटाने के लिए बकाया लाखों डॉलर के अतिरिक्त है। यह अन्य मुकदमों के अतिरिक्त भी है जो अभी भी लंबित हैं। लेकिन पैसे नहीं होने के बावजूद, बिना उपकरण के एक बंद कैसीनो, और लापरवाही का एक ट्रैक रिकॉर्ड, आईपीआई सीएनएमआई को यह समझाना जारी रखता है कि यह एक प्रतिष्ठित, उभरता हुआ कॉर्पोरेट नागरिक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button