Online Casino

Imperial Pacific International Wants To Reopen Imperial Palace Next Year

पोस्ट किया गया: 15 नवंबर, 2022, दोपहर 12:23 बजे।

अंतिम अद्यतन: 15 नवंबर 2022, पर दोपहर 12:23 बजे।

इंपीरियल पैसिफ़िक इंटरनेशनल (आईपीआई) का मानना ​​है कि इसमें अभी भी एक वैध कैसीनो ऑपरेटर होने के लिए क्या है। वास्तव में, यह इतना आश्वस्त है कि यह अगले साल सायपन में अपने इंपीरियल पैलेस कैसीनो को फिर से शुरू करने की योजना बना रहा है।

इंपीरियल पैलेस कैसीनो. !?
ट्रैफिक सिग्नल सायपन में इंपीरियल पैलेस कैसीनो के प्रवेश द्वार से यातायात को उचित रूप से दूर करते हैं। कैसीनो ऑपरेटर इम्पीरियल पैसिफ़िक इंटरनेशनल का मानना ​​​​है कि बकाया शुल्क और मुकदमों में करोड़ों की देनदारी के बावजूद यह अगले साल कैसीनो को फिर से खोल सकता है। (तस्वीर: आरएनजेड)

में एक संग्रह 11 नवंबर को हांगकांग स्टॉक एक्सचेंज के साथ, आईपीआई ने कहा कि उसने उत्तरी मारियाना द्वीप समूह (सीएनएमआई) के राष्ट्रमंडल के लिए खेल के नियमों में समायोजन का प्रस्ताव दिया था। ये दिशानिर्देश वही हैं जिन्हें कंपनी पर पिछले कुछ वर्षों में बार-बार तोड़ने का आरोप लगाया गया है।

आईपीआई अपने वार्षिक लाइसेंस शुल्क को बदलने का प्रस्ताव करता है, जिसके लिए उसे अपने शुद्ध लाभ के एक हिस्से के आधार पर गेमिंग शुल्क के साथ करोड़ों डॉलर का भुगतान करना पड़ता है। इसमें निर्धारित न्यूनतम और अधिकतम मान भी शामिल होंगे। राष्ट्रमंडल कैसीनो आयोग (सीसीसी) अभी भी प्रस्तावित परिवर्तनों की समीक्षा कर रहा है।

नियंत्रण के लिए कठिन लड़ाई

आईपीआई दो नियामक खंड भी बनाना चाहता है, एक अपने कैसीनो के लिए और दूसरा अपने होटल के लिए। यह पिछले दो वर्षों के लिए लाइसेंस शुल्क से छूट के साथ-साथ लाइसेंस अवधि के अंत में कम राशि भी चाहता है।

IPI और CCC द्वारा पिछली गर्मियों में एक समझौते पर बातचीत की गई थी। हालांकि, वे बिना किसी प्रगति के अगस्त में समाप्त हो गए। नियामक ने अपने दायित्वों को पूरा करने में निरंतर विफलता के कारण ऑपरेटर के लाइसेंस को रद्द करने की प्रक्रिया शुरू की, लेकिन सीएनएमआई कानूनी प्रणाली आईपीआई को अधिक छूट देना जारी रखती है।

आईपीआई अपने लाइसेंसिंग दायित्वों को पूरा करने में सक्षम नहीं है। इसमें इसकी लाइसेंस विशिष्टता के साथ-साथ विनियामक और अन्य शुल्क के लिए लापता वार्षिक भुगतान शामिल हैं। इसने मई में घोषणा की कि उसने वित्त पोषण के लिए दक्षिण कोरिया के आईएच समूह के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन यह अभी तक अमल में नहीं आया है।

सीसीसी ने अभी तक उपरोक्त प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया है, अगर यह सौदा स्वीकार करता है तो सीएनएमआई को लगभग 100 मिलियन डॉलर खर्च करना पड़ सकता है। बातचीत चल रही है और किसी निर्णय पर पहुंचने पर सीसीसी लिखित में जवाब देगी।

एक नग्न कैसीनो

क्या सीसीसी को एक सौदा करने का फैसला करना चाहिए और आईपीआई अगले साल अपने दरवाजे खोलता है, यह अपने खेल के बहुत सारे उपकरणों के बिना ऐसा करेगा। संपत्ति की नीलामी बंद करने के प्रयास विफल हो रहे हैं, जिसका अर्थ है कि क्लियर मैनेजमेंट लिमिटेड अगले महीने अपनी दूसरी बिक्री के साथ आगे बढ़ेगा।

आईपीआई ने पहली नीलामी के बाद कदम रखा और अपने कुछ ऋण का भुगतान किया, एक संकेत ने कहा कि यह अपने दायित्वों को पूरा कर रहा था। नतीजतन, यह सीएनएमआई अदालत चाहता था कि अगली पांच नियोजित नीलामियों को रोक दिया जाए।

हालाँकि, CNMI की मुख्य न्यायाधीश रमोना मंगलोना असहमत थीं। ऋण के आकार और इसे खत्म करने के लिए महत्वपूर्ण प्रगति की कमी के कारण, बिक्री को आगे बढ़ने की अनुमति देने का अच्छा कारण था।

अगली नीलामी नौ दिसंबर को होगी। आईपीआई ने अब अपील के नौवें सर्किट कोर्ट में राहत की मांग की है। कंपनी के वकील ने इस सप्ताह प्रक्रिया में देरी के लिए एक तत्काल प्रस्ताव दायर किया।

सीसीसी ने भी अदालत से संपर्क किया। तीन हफ्ते पहले, उसने आईपीआई के लाइसेंस को रद्द करने के अपने प्रयास पर शासन करने के लिए कहा था। दोनों याचिकाओं पर फैसला आना अभी बाकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button