Online Casino

Hedge Fund Boss Loeb Changes Mind About ESPN Spinoff

पर लिखा गया: 12 सितंबर, 2022, at 01:00.

अंतिम अद्यतन: 11 सितम्बर 2022, पर 11:25.

थर्ड पॉइंट के संस्थापक डेनियल लोएब ने रविवार को ट्विटर पर घोषणा की कि वह वॉल्ट डिज़्नी (एनवाईएसई: डीआईएस) को परिसमापन पर विचार करने के लिए मजबूर करने के लिए पहले से घोषित प्रयास को उलट रहे हैं। ईएसपीएन.

लोएब ईएसपीएन
थर्ड पॉइंट के संस्थापक डैन लोएब। वह डिज्नी को स्पिन-ऑफ में दबाव डालने की अपनी खोज पर निर्भर करता है ईएसपीएन. (तस्वीर: वॉल स्ट्रीट जर्नल)

पिछले महीने, सक्रिय निवेशक ने घोषणा की कि उसका हेज फंड मीडिया और मनोरंजन दिग्गज में $ 1 बिलियन की हिस्सेदारी ले रहा है। यह कदम कैलिफोर्निया की कंपनी को खेलों में स्वयंभू वैश्विक नेता को हटाकर शेयरधारक मूल्य को अनलॉक करने के लिए प्रेरित करने की दिशा में उठाया गया था। रविवार के एक ट्वीट से संकेत मिलता है कि लोएब बदल गया है।

हमें एक स्टैंडअलोन व्यवसाय के रूप में @espn की क्षमता की बेहतर समझ है और विज्ञापन और ग्राहक राजस्व उत्पन्न करने के लिए वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने के लिए $DIS के लिए एक और कार्यक्षेत्र है।” लोएब ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा।

बाद के एक ट्वीट में, उन्होंने कहा कि थर्ड पॉइंट ईएसपीएन और स्पोर्ट्स कंटेंट के चेयरमैन जेम्स पिटारो को बढ़ावा देने की योजना बना रहा है। ईएसपीएन मूल्य। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्पोर्ट्स नेटवर्क कंपनी के व्यापक ढांचे का हिस्सा बना हुआ है।

खेल सट्टेबाजी के परिणाम

जब लोएब ने अगस्त में कहा कि थर्ड पॉइंट के पास डिज्नी स्टॉक है – कंपनी के साथ हेज फंड का दूसरा दौर – उसने ऐसी टिप्पणी की जो निहित थी ईएसपीएन यूएस स्पोर्ट्स बेटिंग बूम को भुनाने के लिए एक स्टैंड-अलोन इकाई के रूप में बेहतर स्थिति होगी।

थर्ड पॉइंट के संस्थापक ने लिखा, “ईएसपीएन और स्पोर्ट्स लीग के ग्राहकों को खेल वितरण में नेतृत्व की स्थिति चलाने वाली एक केंद्रित प्रबंधन टीम के साथ बेहतर सेवा दी जाएगी।” “हम मानते हैं कि दोनों कंपनियों के बीच अधिकांश समझौतों को अनुबंधित रूप से दोहराया जा सकता है जिस तरह से ईबे ने पेपाल का उपयोग किया है, जबकि भुगतान की प्रक्रिया के लिए उत्पाद का उपयोग जारी रखा है।”

ईएसपीएन लंबे समय से खेल सट्टेबाजी से संबंधित कई अफवाहों से जुड़ा हुआ है। पिछले महीने, डिज्नी के सीईओ बॉब चापेक ने संभावित रूप से उस अटकलों में ईंधन डाला, निवेशकों को बताया कि कंपनी जल्द ही एक महत्वपूर्ण खेल सट्टेबाजी की घोषणा कर सकती है। हालांकि, इसमें शामिल होने की संभावना नहीं है ईएसपीएन डिज्नी साम्राज्य से अलग होने के लिए।

हाल ही में एक इंटरव्यू में विविधताचापेक ने टिप्पणी की जो सुझाव देती है ईएसपीएन डिज्नी पोर्टफोलियो का हिस्सा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि डिज़नी ने स्पोर्ट्स नेटवर्क के भाग्य के बारे में लगभग 100 कॉल किए, जब अफवाहें फैलीं कि यह बिक्री के लिए हो सकता है।

“यह आपको क्या बताता है? यह कहता है कि हमारे पास वास्तव में कुछ अच्छा है,” उन्होंने कहा। “और अगर आपके पास एक रणनीतिक योजना है, एक विजन है कि यह अगले 100 वर्षों में कंपनी में कहां फिट बैठता है, तो आप वास्तव में इससे छुटकारा नहीं चाहते हैं। और हमारे पास वह योजना है। हमने उस योजना को साझा नहीं किया है।”

ईएसपीएन खेल सट्टेबाजी के बारे में अफवाहें

जबकि लोएब की टिप्पणियों ने यह धारणाएँ स्थापित कीं कि ईएसपीएन डिज्नी से दूर हो जाएगा, खेल नेटवर्क की सट्टेबाजी महत्वाकांक्षाओं के आस-पास की अफवाह मिल संभवतः स्पिन करना जारी रखेगी।

अनुमान में आमतौर पर डिज़्नी को एक स्पोर्ट्सबुक ऑपरेटर खरीदना और उस कंपनी को फोल्ड करना शामिल होता है ईएसपीएनजो इस प्रक्रिया में स्पोर्ट्स नेटवर्क की मजबूत ब्रांड अपील का लाभ उठाता है।

डॉव जोन्स इंडस्ट्रियल के एक सदस्य, डिज़नी के पास बहुत कम या बिना बैलेंस शीट लोड वाली स्पोर्ट्सबुक कंपनियों का अधिग्रहण करने के लिए संसाधन हैं। हालाँकि, यह देखा जाना बाकी है कि क्या यह वह मार्ग है जिसे डिज़्नी आगे बढ़ाने के लिए चुनता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button