Online Casino

Genting Singapore May Sell Stake, Not Whole Company

पर प्रविष्ट किया: 16 जुलाई, 2022, पर 04:50।

अंतिम अद्यतन: जुलाई 16, 2022, पर 04:50।

खबर है कि एमजीएम रिसॉर्ट्स इंटरनेशनल (एनवाईएसई: एमजीएम) ने जेंटिंग सिंगापुर को खरीदने के लिए लिम परिवार के साथ बातचीत की हो सकती है, गेमिंग उद्योग में इस हफ्ते की महाकाव्य अफवाह है, लेकिन कुछ विश्लेषकों का कहना है कि रिसॉर्ट्स वर्ल्ड सेंटोसा को खुद को सीधे नहीं बेचना चाहिए।

रिसॉर्ट्स वर्ल्ड
रिसॉर्ट्स वर्ल्ड सेंटोसा। विश्लेषकों का कहना है कि जेंटिंग सिंगापुर को अपनी हिस्सेदारी बेचनी चाहिए, पूरी कंपनी को नहीं। (तस्वीर: इनसाइड एशियन गेमिंग)

लिम्स, जो विशाल जेंटिंग बरहाद साम्राज्य को नियंत्रित करता है, के पास जेंटिंग सिंगापुर का 53% हिस्सा है। कैसीनो संचालक के शेयरों में शुक्रवार को 9% की वृद्धि हुई क्योंकि एमजीएम वार्ता की रिपोर्ट थ्रेड्स पर आ गई, लेकिन एशियाई गेमिंग कंपनी ने बाद में अनुरोध किया कि सिंगापुर स्टॉक एक्सचेंज शेयरों में व्यापार करना बंद कर दे।

ग्राहकों के लिए एक नोट में, जेपी मॉर्गन के विश्लेषकों का सुझाव है कि अफवाहों की विश्वसनीयता है। एक ब्लूमबर्ग लेख, जो मामले पर पहला था, अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए कहता है कि एमजीएम लिम्स के साथ अधिग्रहण पर चर्चा कर रहा था, लेकिन बातचीत के परिणामस्वरूप समझौता नहीं हुआ। इसी तरह, अन्य अनिर्दिष्ट सूइटर्स के बारे में कहा जाता है कि वे जेंटिंग सिंगापुर के साथ सौदों पर विचार कर रहे हैं।

जबकि सिंगापुर के दो एकीकृत रिसॉर्ट्स में से एक का संचालक निस्संदेह एक आकर्षक अधिग्रहण लक्ष्य प्रदान करता है, विशेष रूप से एक गेमिंग कंपनी के लिए जो एशिया में प्रवेश या विस्तार करना चाहती है, जेपी मॉर्गन के विश्लेषकों का मानना ​​​​है कि जेंटिंग सिंगापुर के पूर्ण अधिग्रहण की तुलना में हिस्सेदारी की बिक्री अधिक होने की संभावना है।

पूर्ण बिक्री में बाधाएं, जेंटिंग मकाऊ को लक्षित कर सकता है

कुछ संभावित बाधाएं हैं जो Genting की सीधी बिक्री में बाधा उत्पन्न कर सकती हैं, और ये मुद्दे कॉर्पोरेट ऋण के आसपास केंद्रित हैं।

जेंटिंग सिंगापुर वह माध्यम है जिसके माध्यम से मूल समूह अपने कुछ दायित्वों को पूरा करता है। इसकी एक समस्या की शर्तों के तहत, सिंगापुर गेमिंग संगठन को जेंटिंग के नियंत्रण में रहना चाहिए। जेंटिंग द्वारा पहले बेचे गए बांडों की एक और किश्त रिसॉर्ट्स वर्ल्ड लास वेगास से जुड़ी हुई है और इसमें एक क्लॉज है कि अगर जेंटिंग सिंगापुर को किसी अन्य कंपनी द्वारा अधिग्रहित किया जाता है, तो स्ट्रिप कैसीनो से जुड़े ऋण को परिपक्वता से पहले चुकाया जा सकता है।

यदि लिम्स जेंटिंग सिंगापुर की आंशिक बिक्री का पीछा करता है, तो मूल कंपनी सेवा ऋण के लिए तरलता को बढ़ावा दे सकती है और संभावित रूप से मकाऊ में लंबे समय से प्रतीक्षित प्रवेश कर सकती है।

जेपी मॉर्गन के विश्लेषकों के अनुसार, यह GENT को समूह में लापता पहेली, मकाऊ तक संभावित पहुंच प्रदान करता है। “जेंटिंग ग्रुप ने लगभग एक दशक पहले एसजेएम पर विचार किया था, लेकिन यह विचार सीआरए से आगे नहीं गया।”

मकाऊ के नए गेमिंग कानूनों के तहत, वहां काम करने वाले रियायतों की संख्या छह के मौजूदा आंकड़े पर बनी हुई है, जिसका अर्थ है कि इस अधिकार क्षेत्र में प्रवेश करने के इच्छुक ऑपरेटरों को अधिग्रहण के माध्यम से ऐसा करना होगा। यह पुष्टि नहीं हुई है कि जेंटिंग एक बार फिर एसजेएम होल्डिंग्स में चलेगा, लेकिन ग्रैंड लिस्बोआ के मालिक को व्यापक रूप से छह रियायतों के सबसे खराब वित्तीय आकार में माना जाता है।

स्टॉक की बिक्री क्यों समझ में आती है

यदि यह वह राजधानी है जिसकी जेंटिंग तलाश कर रही है, तो यह पूरी यूनिट को बेचने की तुलना में अपनी सिंगापुर शाखा का एक प्रतिशत बेचने के लिए अधिक समझ में आता है।

तर्क सरल है। रिसॉर्ट्स वर्ल्ड सेंटोसा वहां केवल दो कैसीनो में से एक है, और शहर-राज्य एशिया के अन्य देशों की तुलना में अधिक खुला है, यह दर्शाता है कि जेंटिंग सिंगापुर की एक अल्पकालिक बिक्री समय से पहले साबित हो सकती है और एक पलटाव में भाग लेने के लिए ऑपरेटर की क्षमता को सीमित कर सकती है। ..

गेमिंग समुदाय में पहले से ही चर्चा चल रही है, सिंगापुर में मांग वापस आ रही है, यह दर्शाता है कि जेंटिंग वहां अपने संचालन को पूरी तरह से विभाजित करने की जल्दी में नहीं हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button