Online Casino

Florida Arcade Possible Armed Robber Was Pepper Sprayed, Tackled

लिखा हुआ: 15 अगस्त, 2022, पर 01:05.

अंतिम अद्यतन: 15 अगस्त 2022, पर 01:18.

फोर्ट मायर्स, Fla में 777 आर्केड में एक कर्मचारी और अतिथि। गुरुवार को सफलतापूर्वक लॉन्च किया गया। एक महिला ने कथित तौर पर पैसे न देने पर आर्केड को गोली मारने की धमकी दी।

तवाना हफ़मैन, मग शॉट में
तवाना हफ़मैन, एक मग शॉट में, ऊपर चित्रित। उसने कथित तौर पर फ्लोरिडा में एक कैसीनो को लूटने की कोशिश की। एक कार्यकर्ता और अतिथि ने उस पर काबू पा लिया। (फोटो: ली काउंटी शेरिफ कार्यालय)

कर्मचारी ने जल्दी से कुछ काली मिर्च का स्प्रे निकाला। कार्यकर्ता ने संदिग्ध के चेहरे पर स्प्रे कर दिया। बाद में उसकी पहचान तवाना हफमैन के रूप में हुई। झपकीएक स्थानीय टेलीविजन स्टेशन की सूचना दी।

फिर पास के एक कैसीनो खिलाड़ी ने हफमैन का सामना किया, रिपोर्ट में कहा गया है। उसे फर्श पर धकेलने के बाद, आगंतुक उसे रोकने में सक्षम था।

ऐसा प्रतीत होता है कि ली काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रतिनिधि जल्द ही आ गए। हफमैन को गिरफ्तार कर लिया गया।

हफ़मैन ने एक स्पष्ट भेष में एक मुखौटा और एक विग पहना हुआ था। कोई शब्द नहीं अगर उसके पास बन्दूक थी।

उसने दस्ताने, एक लंबी बाजू की जैकेट और अन्य कपड़े भी पहने हुए थे। यह स्पष्ट नहीं था कि अब वह किन आरोपों का सामना कर रही है।

आर्केड बकिंघम रोड पर स्थित है। यह ताम्पा, Fla से लगभग 131 मील दक्षिण में है।

समरटाइम आर्केड Heists

पिछले महीने, पिछले अपराधों में, अन्य ली काउंटी जुआ हॉल में डकैती और चोरी की एक श्रृंखला में तीन संदिग्ध पकड़े गए थे।

ली काउंटी शेरिफ कारमाइन मार्सेनो ने कहा कि एक कथित डाकू, 45 वर्षीय जेम्स ब्राउन पर सशस्त्र डकैती का आरोप लगाया गया था। यह नॉर्थ फोर्ट मायर्स में लकी टर्टल आर्केड में एक डकैती से संबंधित है।

जुलाई में, एक सशस्त्र संदिग्ध ने कथित तौर पर टेलीविजन स्टेशन पर एक कर्मचारी के सिर पर एक बन्दूक रख दी थी झपकी कहा। माना जाता है कि फिलाडेल्फिया के रहने वाले 34 वर्षीय ज्यांजा चिटो पर भी डकैती का आरोप लगाया गया था।

केप कोरल, Fla के 45 वर्षीय चिटो और एक अन्य व्यक्ति, लेनी मायर्स को भी केप कोरल में व्हाइट सैंड्स आर्केड में एक होल्डअप के बाद आरोपित किया गया था। प्रत्येक पर तमंचे के साथ लूट का आरोप है।

व्हाइट सैंड्स आर्केड की घटना तब सामने आई जब चिटो ने कथित तौर पर एक ग्लॉक पिस्टल निकाला और वहां के एक कर्मचारी से पैसे की मांग की।

एक बार जब उन्हें लूट मिली – लगभग 2,500 डॉलर – दोनों घटनास्थल से भाग गए। पुलिस ने कहा कि पैसे एक तकिए में छिपाए गए थे।

केप कोरल में स्थित कोरल पैलेस आर्केड के पार्किंग स्थल में एक संरक्षक द्वारा चिटो और मायर्स के विवरण से मेल खाने वाले दो पुरुषों को भी देखा गया था। संरक्षक ने तब एक आर्केड कर्मचारी को संदिग्ध पुरुषों को सतर्क किया।

क्योंकि पार्टी नियमित वीडियो निगरानी में थी, पुलिस फुटेज की समीक्षा करने और संदिग्धों को उनकी कार और लाइसेंस प्लेट की एक तस्वीर का उपयोग करके ट्रैक करने में सक्षम थी।

पुलिस ने बाद में फोर्ट मायर्स के एक मोटल में चिटो का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने कहा कि अपराध में कथित तौर पर इस्तेमाल की गई बंदूक को बाद में पुलिस ने जब्त कर लिया।

अन्य चोरी के संभावित लिंक

अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने मई में उत्तरी फोर्ट मायर्स स्थल वेगास नाइट्स की डकैती के लिए चिटो को भी जोड़ा है।

अन्य ली काउंटी आर्केड में इसी तरह की घटनाओं के लिए तीन संदिग्धों की भी जांच की जा रही थी, झपकी कहा। कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने घटनाओं के बारे में जानकारी का आदान-प्रदान किया।

एक डकैती में, दो लोगों ने द वेगास एक्सपीरियंस से लगभग 18,000 डॉलर की चोरी की। यह फोर्ट मायर्स में एक स्थल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button