Online Casino

Flightline, After Del Mar Rout, the Heavy Favorite for Breeders’ Cup Classic

पर लिखा गया: सितंबर 5, 2022, at 11:56।

अंतिम अद्यतन: 5 सितंबर 2022, पर 11:57.

यह पूरी तरह से समझ में आता है यदि आप इसे पिछले शनिवार को चूक गए क्योंकि यह कॉलेज फुटबॉल का पहला पूर्ण सप्ताह था, लेकिन डेल मार में पैसिफिक क्लासिक में फ्लाइटलाइन का प्रदर्शन युगों के लिए एक था। और ब्रीडर्स कप से पहले एक मजबूत बयान।

उड़ान लाइन
फ्लाइटलाइन और जॉकी फ्लेवियन प्रैट शनिवार को डेल मार रेसट्रैक में पैसिफिक क्लासिक में विजयी रहे। 19-1 / 4 लेंथ से उस रेस को जीतने के बाद, पंटर्स ने उन्हें 5 नवंबर को समाप्त हुए फ्यूचर्स बेटिंग में 5 नवंबर ब्रीडर्स कप क्लासिक के लिए 4-5 पसंदीदा बना दिया। (छवि: बेनोइट फोटो / डेल मार्च)

आसानी से विजयी हुए 4 वर्षीय बछेड़ा ने ग्रेड 1 दांव दौड़ में 19-1 / 4-लंबाई की जीत के साथ दक्षिणी कैलिफोर्निया ट्रैक पर 12,000 से अधिक की भीड़ को चौंका दिया। आपको यह देखना है कि फ़्लाइटलाइन और फ़्लेवियन प्रैट ने $ 1 मिलियन 1-1 / 4-मील की दौड़ में कैसे मैदान को उड़ा दिया।

आप देखिए, ऐसा नहीं है कि वह लगभग 20 लेंथ से जीता है या उस दूरी पर 19 साल पुराने ट्रैक रिकॉर्ड को तोड़ने से चूक गया है। जॉन सैडलर-प्रशिक्षित घोड़े का यही सामना हुआ और वह हावी हो गया। स्टार्टिंग गेट से टूटते ही फ्लाइट लाइन दोनों तरफ से फंस गई, और जब उन्होंने पहली बारी की, तो बछेड़ा और प्रैट रेल से अच्छी तरह से भाग गए। रेसिंग में कई बार ऐसा होता है जब इनमें से सिर्फ एक घटना घोड़े के जीतने की संभावना को खत्म कर सकती है।

लेकिन फ्लाइटलाइन नहीं। उसने केवल एक बार बढ़त छोड़ी, लेकिन वह जल्दी से ठीक हो गया। और रिवर्स के बीच में, प्रैट ने घोड़े को जाने दिया, और उस बिंदु से यह दूसरे स्थान की दौड़ थी। फ्लाइटलाइन खिंचाव के नीचे डीओन सैंडर्स जितनी ऊंची हो सकती थी और अभी भी 10 लंबाई से जीती थी।

“इस घोड़े के पास एक उच्च सरपट है,” सैडलर ने कहा। “जब वह पहली बार बह गया था, मुझे पता था कि हम अच्छे आकार में हैं। हमें बहुत आत्मविश्वास था।”

‘एक अनोखा घोड़ा’

पैसिफिक क्लासिक सिर्फ फ्लाइटलाइन की पांचवीं दौड़ थी और 1-1 / 4 मील की दूरी पर भी उनकी पहली दौड़ थी। सैडलर ने दौड़ के बाद स्वीकार किया कि कुछ सवाल थे कि क्या उनका बछेड़ा दूरी तक जा सकता है।

लेकिन ट्रेनर को भी विश्वास था कि उसका घोड़ा भी उसी तरह हावी हो सकेगा जैसे उसने किया।

क्या मुझे लगा कि वह ऐसा कर सकता है – ऐसे ही जीत? थोड़े हाँ,” सैडलर ने कहा। “आप यह नहीं कहना चाहते कि दौड़ से पहले, लेकिन अब जब उसने यह कर लिया है … उसके बारे में बात यह है कि वह तेज़ है और वह इसे ले जा सकता है। कुछ घोड़े तेज होते हैं, लेकिन वे टिक नहीं पाते। यह घोड़ा ऐसा कर सकता है। वह एक असाधारण घोड़ा है।”

फ्लाइटलाइन के लिए अगला संभावित ब्रीडर्स कप क्लासिक, एक और 1-1 / 4-मील दौड़, 5 नवंबर को लेक्सिंगटन, केवाई में कीनलैंड में है।

ब्रीडर्स कप फ्यूचर्स पूल में 4-5 ऑड्स

सोमवार को, दूसरे ब्रीडर्स कप क्लासिक फ्यूचर्स पूल के लिए पैरी-म्यूचुअल बेटिंग समाप्त हो गई, और खिलाड़ी फ़्लाइटलाइन पर आ गए। छुट्टियों के सप्ताहांत में $437,147 के दांव में से, $203,420 उसे पूल में प्रमुख पसंदीदा बनाने के लिए गए, जिसमें 23 घोड़े और अन्य संभावित प्रवेशकों के लिए फील्ड एंट्री शामिल थे।

जब बेटिंग विंडो बंद हुई 6:30 PM ET, फ्लाइटलाइन के ऑड्स 4-5 थे। बोर्ड पर अगला था एपिसेंटर, स्टीव एसमुसेन-प्रशिक्षित 3 वर्षीय, जो 27 अगस्त को साराटोगा में 7-1 पर ट्रैवर्स स्टेक्स में प्रभावशाली प्रदर्शन से ताज़ा था।

एपिसेंटर के ठीक पीछे दो और 4 साल के बच्चे थे। लाइफ इज गुड, टॉड प्लेचर द्वारा प्रशिक्षित और 10 में से 8 में विजेता, 8-1 है। ओलंपियाड भी ऐसा ही था। बिल मॉट-प्रशिक्षित बछेड़ा ने इस साल सात शुरुआत में छह जीत हासिल की हैं, जिसमें शनिवार को साराटोगा में जॉकी क्लब गोल्ड कप स्टेक्स में अमेरिकी क्रांति पर दो-लंबी जीत शामिल है।

वह जीत न केवल साराटोगा में व्हिटनी स्टेक्स में निराशाजनक चौथे स्थान पर रहने के एक महीने बाद आई, बल्कि इसने ओलंपियाड को ब्रीडर्स कप क्लासिक में एक गारंटीकृत स्थान भी दिया।

“उसे वापस आते हुए देखकर खुशी हो रही है,” मॉट ने कहा। “उस [performance] दूसरा दिन सच होने के लिए लगभग बहुत बुरा था क्योंकि वह पिछली पांच दौड़ में था।”

फ्यूचर्स बेटिंग के अंतिम घंटों में बेटर्स ने ओलंपियाड में गहरी दिलचस्पी ली। दोपहर 2 बजे वह 23-1 के थे।

ये चार घोड़े इकलौते ऐसे हैं जिनके पास सम-अंकों का ऑड्स है। बॉब बैफर्ट का ताइबा 33-1 से आगे है, उसके बाद एक और बैफर्ट घोड़ा, कंट्री ग्रामर है, जो शनिवार को फ्लाइटलाइन के बाद दूसरे स्थान पर रहा। कंट्री ग्रामर तीसरे स्थान के रॉयल शिप से सात लंबाई आगे रहा।

“मुझे लगता है कि उन्हें लगता है कि उन्होंने रेस जीती,” बैफर्ट ने पैसिफिक क्लासिक के बाद कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button