Online Casino

Encore Boston Harbor Implements Responsible Gaming Software

पोस्ट किया गया: 14 सितंबर, 2022, दोपहर 12:53 बजे।

अंतिम अद्यतन: 13 सितम्बर 2022, पर 05:57.

दोहराना बोस्टन हार्बर ने अपने 2,700 से अधिक स्लॉट मशीनों और इलेक्ट्रॉनिक गेमिंग पदों में जिम्मेदार गेमिंग सॉफ़्टवेयर स्थापित किया है।

दोहराना बोस्टन हार्बर PlayMyWay GameSense मैसाचुसेट्स
मैसाचुसेट्स में प्लेनरिज पार्क कैसीनो में एक स्लॉट मशीन PlayMyWay नामक एक जिम्मेदार गेमिंग प्रोग्राम के लिए साइन अप करने पर विचार कर रही है। एनकोर बोस्टन हार्बर द्वारा हाल ही में बजट कार्यक्रम के कार्यान्वयन के बाद, मैसाचुसेट्स के तीन कैसीनो में से प्रत्येक में अब PlayMyWay सॉफ्टवेयर से लैस स्लॉट मशीनें हैं। (तस्वीर: केप कॉड टाइम्स)

मैसाचुसेट्स गेमिंग कमीशन (एमजीसी) ने इस हफ्ते घोषणा की कि व्यान रिसॉर्ट्स कैसीनो अपने स्लॉट और इलेक्ट्रॉनिक गेम के लिए जिम्मेदार गेमिंग सॉफ्टवेयर को लागू करने में एमजीएम स्प्रिंगफील्ड और प्लेनरिज पार्क में शामिल हो गया है। Encore के टर्मिनल अब “PlayMyWay” के साथ आते हैं, एक वैकल्पिक बजट टूल जिसका उपयोग खिलाड़ी अपने गेम को मज़ेदार और मनोरंजक बनाए रखने के लिए कर सकते हैं।

PlayMyWay मैसाचुसेट्स के GameSense कार्यक्रम का हिस्सा है, जो जिम्मेदार गेमिंग रणनीति है जिसे पहली बार 2009 में ब्रिटिश कोलंबिया लॉटरी कॉर्पोरेशन द्वारा कल्पना की गई थी। जब मैसाचुसेट्स ने 2011 में वाणिज्यिक गेमिंग को वैध बनाया, तो राज्य ने अपने आगामी उद्योग के लिए GameSense कार्यक्रम का लाभ उठाने का निर्णय लिया।

मैसाचुसेट्स के तीन कैसीनो के ग्राहक किसी भी स्लॉट मशीन या इलेक्ट्रॉनिक गेम में अपना रिवार्ड कार्ड डालकर PlayMyWay के लिए साइन अप कर सकते हैं। खिलाड़ियों को अपने कैसीनो खर्च को ट्रैक करने के लिए एक स्वैच्छिक दैनिक, साप्ताहिक और/या मासिक बजट चुनने के लिए कहा जाता है।

जैसे ही खिलाड़ी अपनी स्व-निर्धारित सीमा के करीब आता है, स्लॉट मशीन या इलेक्ट्रॉनिक गेम खिलाड़ी को संकेत देना शुरू कर देता है कि वे अपनी खर्च सीमा तक पहुंच रहे हैं। खिलाड़ी किसी भी समय अपना बजट समायोजित कर सकते हैं और सूचनाओं को ओवरराइड भी कर सकते हैं।

राष्ट्रव्यापी प्रथम

मैसाचुसेट्स द्वारा वाणिज्यिक कैसीनो को वैध बनाने के एक दशक से थोड़ा अधिक समय के बाद, राज्य ने कानूनी रूप से संचालित प्रत्येक स्लॉट मशीन में जिम्मेदार गेमिंग सॉफ़्टवेयर को शामिल करने वाला संयुक्त राज्य में पहला राज्य बनने का अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है।

मैसाचुसेट्स गेमिंग कमीशन में हम जो भी काम करते हैं, उसमें जिम्मेदार गेमिंग हमेशा सबसे आगे होता है, और PlayMyWay संरक्षकों को उनके गेम को सुरक्षित और मजेदार बनाए रखने में मदद करने के लिए एक और टूल है। एमजीसी चेयर कैथी जुड-स्टीन ने कहा। “एनकोर बोस्टन हार्बर में PlayMyWay का शुभारंभ स्लॉट खिलाड़ियों के लिए एक बजट निर्धारित करने और मैसाचुसेट्स कैसीनो में उनके खेल को ट्रैक करने के लिए एक सुसंगत मंच प्रदान करने के एमजीसी के लक्ष्य को पूरा करता है।”

जबकि GameSense को पहली बार ब्रिटिश कोलंबिया में विकसित किया गया था, MGC की GameSense टीम PlayMyWay सुरक्षा के निर्माण के लिए जिम्मेदार है। प्लेनरिज पार्क 2016 में बजट ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर को अपने स्लॉट में लाने वाला पहला था। एमजीएम स्प्रिंगफील्ड ने इस साल अप्रैल में पीछा किया।

राज्य के गेमिंग नियामकों का कहना है कि PlayMyWay कार्यक्रम सफल रहा है। एमजीसी की रिपोर्ट है कि लगभग 32,000 कैसीनो पुरस्कार सदस्यों ने जिम्मेदार जुआ प्रस्ताव का लाभ उठाया है।

गेम निर्माता IGT और लाइट एंड वंडर ने PlayMyWay सॉफ़्टवेयर विकसित करने के लिए मैसाचुसेट्स में GameSense और कैसीनो जुआरी के साथ काम किया। एमजीसी का कहना है कि गेम प्रबंधन सॉफ्टवेयर घटक, अनुभवी खिलाड़ियों और पहली बार कैसीनो मेहमानों के लिए समान रूप से समझने और उपयोग करने में आसान और आसान है।

GameSense सूचना केंद्र

जिम्मेदार जुआ को प्रोत्साहित करने के लिए मैसाचुसेट्स के व्यापक दृष्टिकोण का एक अन्य प्रमुख घटक कानूनी आवश्यकता है कि इसके ईंट-और-मोर्टार कैसीनो साइट पर शैक्षिक सुविधाएं प्रदान करते हैं। ये जुआ से जुड़े जोखिमों के बारे में खिलाड़ियों को सूचित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। प्लेनरिज पार्क, एमजीएम स्प्रिंगफील्ड और एनकोर बोस्टन हार्बर सभी GameSense एडवाइजर्स द्वारा संचालित GameSense Info Centers की पेशकश करते हैं।

जुआ और स्वास्थ्य पर मैसाचुसेट्स काउंसिल के कार्यकारी निदेशक मार्लीन वार्नर का मानना ​​​​है कि राज्य का PlayMyWay कार्यक्रम सेवा का उपयोग करने वालों के लिए तर्कहीन जुए को रोकने में मदद करेगा।

वार्नर ने कहा, “PlayMyWay खिलाड़ियों को स्वेच्छा से खर्च करने वाले बजट के लिए प्रतिबद्ध होने की अनुमति देता है और फिर वास्तविक समय में उनके खर्च में उपयोगी पारदर्शिता जोड़ता है, जिससे उन्हें सूचित और स्वस्थ विकल्प बनाने की अनुमति मिलती है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button