Online Casino

DoubleDown Interactive, IGT Reach Legal Settlement

पोस्ट किया गया: 29 अगस्त, 2022, सुबह 7:29।

अंतिम अद्यतन: 29 अगस्त 2022, पर 07:29.

इंटरनेशनल गेम टेक्नोलॉजी (एनवाईएसई: आईजीटी) ने आज घोषणा की कि वह बेन्सन बनाम डबलडाउन इंटरएक्टिव एलएलसी मामले से उत्पन्न कानूनी दावों को निपटाने के लिए सैद्धांतिक रूप से एक समझौते पर पहुंच गया है।

डबल डाउन
आईजीटी का प्रसिद्ध व्हील ऑफ फॉर्च्यून स्लॉट। कंपनी डबलडाउन इंटरएक्टिव के साथ एक मुकदमे का निपटारा कर रही है। (तस्वीर: लास वेगास वीकली)

यह मामला IGT की जून 2017 में सोशल कैसिनो डेवलपर डबलडाउन इंटरएक्टिव की बिक्री से जुड़ा है (NASDAQ: DDI) गेमिंग कंपनी की एक इकाई DoubleU Diamond LLC को।

आईजीटी और डबलडाउन के कुछ सहयोगियों द्वारा सैद्धांतिक रूप से किया गया समझौता वाशिंगटन के पश्चिमी जिले के लिए संयुक्त राज्य संघीय जिला न्यायालय द्वारा अंतिम अदालत की मंजूरी के अधीन रहता है, “आईजीटी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक।

समझौते के तहत, आईजीटी एक समझौते में 269.75 मिलियन डॉलर का भुगतान करेगा, जबकि डबलडाउन $145.25 मिलियन का योगदान देगा। IGT ने दूसरी तिमाही में $150 मिलियन का संबंधित शुल्क लिया और कहा कि वह मौजूदा तिमाही में $119.75 मिलियन का एकमुश्त शुल्क लेगा।

डबल डाउन पर ड्रिलिंग

हालांकि यह सितंबर 2021 के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के बाद से गिर गया है, डबलडाउन के कुछ फायदे हैं जिनके बारे में निवेशकों को अभी तक जानकारी नहीं है। उदाहरण के लिए, इसकी सामग्री पुस्तकालय में फोर्ट नॉक्स, मेगाबक्स और व्हील ऑफ फॉर्च्यून शामिल हैं – इंटरनेशनल गेम टेक्नोलॉजी (आईजीटी) स्थिर से अब तक के सबसे सफल स्लॉट में से तीन। साथ ही, डबलडाउन हल्की संपत्ति और पूंजीगत व्यय वाली कंपनी है।

दक्षिण कोरिया स्थित कंपनी ने समझौते पर अपने स्वयं के बयान में आईजीटी के साथ अपने मौजूदा संबंधों की सीमा पर कोई टिप्पणी नहीं की।

“निपटान की अंतिम अदालत की मंजूरी के अधीन” बेन्सन बनाम डबलडाउन इंटरएक्टिव एलएलसी, एट। बाम मछली। मुकदमा, आईजीटी और डबलडाउन ने बेन्सन मामलों से संबंधित अपने और उनकी संबंधित सहायक कंपनियों और सहयोगियों के बीच सभी क्षतिपूर्ति और अन्य दावों को भी हल कर दिया है, “डबलडाउन की प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक।

जबकि सामाजिक कैसीनो निवेश थीसिस को बड़े पैमाने पर iGaming और खेल सट्टेबाजी से ढक दिया गया है, डेटा पुष्टि करता है कि यह विकास की अपनी विस्फोटक गति पर है, और डबलडाउन उस विकास में भाग ले रहा है। एनालिस्ट भी शेयरों को सस्ते के तौर पर देख रहे हैं।

आईजीटी के लिए भी लाभ

हालांकि समझौते में आईजीटी अरबों डॉलर खर्च नहीं होंगे, फिर भी मामले को ठंडे बस्ते में डालना फायदेमंद है। यह समग्र IGT निवेश थीसिस को साफ करते हुए अल्पकालिक हेडलाइन जोखिम की संभावना को दूर करता है।

बाजार सहभागी कंपनी के कर्ज में कमी और पूंजी वापसी योजनाओं पर नजर रख रहे हैं – जिनमें से बाद में बढ़े हुए लाभांश और बायबैक शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, स्लॉट मशीन अपग्रेड चक्र और कंपनी का कैश-जनरेटिंग लॉटरी व्यवसाय आगे बढ़ने वाले आईजीटी स्टॉक के लिए उत्प्रेरक हो सकता है।

कंपनी डिजिटल गेमिंग और स्पोर्ट्स बेटिंग में भी पैठ बना रही है। IGT की नई बनाई गई समर्पित iGaming और स्पोर्ट्स बेटिंग यूनिट अंततः एक स्पिन-ऑफ उम्मीदवार बन सकती है क्योंकि कंपनी शेयरधारक मूल्य को अनलॉक करने के लिए अन्य रास्ते तलाशती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button