Online Casino

California Thoroughbred Owners Vow to Keep Fighting for Sports Betting

पर लिखा गया: 11 नवंबर, 2022, पर 08:17.

अंतिम अद्यतन: 11 नवंबर 2022, पर 08:17.

कैलिफोर्निया घोड़े के मालिकों का प्रतिनिधित्व करने वाले संगठन के प्रमुख ने कहा कि समूह “निराश है लेकिन आश्चर्यचकित नहीं है” यह देखने के लिए कि मतदाताओं ने एक मतपत्र उपाय को अस्वीकार कर दिया है जो राज्य में रेसट्रैक को खेल पुस्तकों की मेजबानी करने की अनुमति देगा।

शेयर मार
डेल मार थोरब्रेड क्लब की एक छवि, कैलिफोर्निया में चार राज्य-लाइसेंस प्राप्त वेलब्रेड ट्रैक में से एक। कैलिफोर्निया के घुड़सवार इस सप्ताह “निराश हुए लेकिन आश्चर्यचकित नहीं” थे जब एक मतपत्र उपाय जो भौतिक स्पोर्ट्सबुक की मेजबानी करने के लिए पटरियों की अनुमति देता था, हार गया था। घुड़सवार और ट्रैक अधिकारियों का कहना है कि खेल सट्टेबाजी पर्स के पूरक का एक तरीका होता, जैसा कि अन्य राज्यों में जुआ होता है। (छवि: डेल मार्च/ट्विटर)

कैलिफोर्निया के थोरब्रेड ओनर्स के अध्यक्ष गैरी फेंटन ने आम चुनाव के दो दिन बाद गुरुवार दोपहर बयान जारी किया जिसमें प्रस्ताव 26 शामिल था। आदिवासी गेमिंग राष्ट्रों द्वारा प्रस्तावित संवैधानिक संशोधन ने अपने कैसीनो में जुए का विस्तार करने की मांग की। इसमें एक खेल सट्टेबाजी उपाय भी शामिल है जो आदिवासी कैसीनो और चार राज्य-लाइसेंस प्राप्त ट्रैक – डेल मार थोरब्रेड क्लब, गोल्डन गेट फील्ड्स, लॉस एलामिटोस रेस कोर्स और सांता अनीता पार्क में व्यक्तिगत रूप से सट्टेबाजी की अनुमति देता है।

लेकिन जब कैलिफोर्निया की जनजातियों ने इस चुनावी चक्र में 237 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाए, तो उन्होंने प्रस्ताव 27 को हराने के अपने लगभग सभी प्रयासों पर ध्यान केंद्रित किया, जो राष्ट्रीय खेल सट्टेबाजी संचालकों द्वारा प्रस्तावित एक संशोधन है, जो राज्य भर में ऑनलाइन सट्टेबाजी को वैध बनाता।

दोनों प्रॉप्स बुरी तरह हार गए

शुक्रवार दोपहर तक मतगणना पूरी नहीं हुई थी। कैलिफ़ोर्निया निवासियों को मतपत्र भेजता है, और जब तक उन्हें चुनाव के दिन पोस्टमार्क किया जाता है, तब तक उनकी गिनती तब तक की जाएगी जब तक वे चुनाव के एक सप्ताह के भीतर काउंटी चुनाव अधिकारियों के पास पहुंच जाते हैं। हालाँकि, अब तक के परिणाम बताते हैं कि दोनों स्पोर्ट्सबुक बहुत महत्वपूर्ण अंतर से हारने की राह पर थे।

द न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा जारी परिणामों के अनुसार, 70.1% मतदाताओं ने माप के लिए “नहीं” वोट डाला। यह लगभग 6.1 मिलियन मतपत्रों में से, या अपेक्षित मतों का 60% है।

लेकिन मतदाता प्रस्ताव 27 के खिलाफ और भी अधिक हैं। 61% मतों के साथ – लगभग 6.2 मिलियन मतपत्र – गिने गए, 5 से 1 के अंतर से कोई बढ़त नहीं। टाइम्स के परिणामों के अनुसार, कैलिफ़ोर्निया की 58 काउंटियों में से केवल एक के पास प्रोप 27 के लिए 20% से अधिक समर्थन था। यह इम्पीरियल काउंटी है, जहां मतदाताओं ने इसे 77-23 से खारिज कर दिया है, जिसमें 48% मतों की गिनती हुई है।

राइडर्स ‘अत्यधिक प्रेरित’

अपने बयान में फेंटन ने उम्मीद जताई कि अगले कुछ सालों में इसका कोई हल निकल सकता है।

हम निराश हैं, लेकिन आश्चर्यचकित नहीं हैं, कि प्रोप 26 पास नहीं हुआ, और हम एक सकारात्मक परिणाम खोजने के लिए अपनी भूमिका निभाएंगे, जो राज्य को अधिकतम लाभ वापस करने के साथ-साथ एक उच्च गुणवत्ता वाले ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए जिम्मेदारी से खेल सट्टेबाजी की मांग कर सकता है। 2024 में अगले चुनाव चक्र में कैलिफोर्निया में हमारे सुस्थापित और विनियमित रेसट्रैक पर, ” उन्होंने कहा। “कैलिफोर्निया रेसिंग उद्योग 35 राज्यों की सूची में शामिल होने के लिए प्रमुख भागीदारों के साथ काम कर रहे इस पहल को आगे बढ़ाने के लिए अत्यधिक प्रेरित है जो वर्तमान में कानूनी खेल सट्टेबाजी की पेशकश करते हैं।”

कैलिफ़ोर्निया का रेसिंग समुदाय ट्रैक पर स्पोर्ट्सबुक चाहता था क्योंकि घुड़सवारों ने इसे एक बहुत ही आवश्यक नई राजस्व धारा के रूप में देखा। कई राज्यों में, घुड़दौड़ पर्स को जुए के अन्य रूपों के साथ पूरक किया जाता है। कैलिफोर्निया में ऐसा नहीं है।

जनजातियों का कहना है कि वे नियंत्रण में हैं

लेकिन वर्तमान वोटिंग संख्या को देखते हुए, कैलिफ़ोर्निया के 2024 के मतपत्र पर एक खेल शर्त पास नहीं हो सकती है। और आदिवासी नेताओं, जिनके पास शायद सभी या अधिकतर पत्ते हैं, ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे कहां खड़े हैं।

मिशन इंडियंस के मुख्य अंतर सरकारी मामलों के अधिकारी डैन लिटिल के जनजातीय-समर्थित विरोधी प्रोप 27 समूह, “कैलिफ़ोर्निया फॉर ट्राइबल संप्रभुता और सुरक्षित गेमिंग” द्वारा जारी एक चुनावी रात के बयान में कहा गया है कि मतदाताओं ने यह स्पष्ट कर दिया है कि आदिवासी राष्ट्र – नॉट आउट . -ऑफ-स्टेट कंपनियां – कैसीनो गेम संचालित करने का विशेष अधिकार है।

“इन कंपनियों को पता होना चाहिए कि कैलिफ़ोर्निया जनजाति हमेशा अपने लोगों और उनकी संप्रभुता की रक्षा करेगी, साथ ही कैलिफ़ोर्निया के लोगों के साथ मिलकर हमारे सामूहिक कल्याण को बेहतर बनाने के लिए, अभी और भविष्य में काम करेगी।”

भारतीयों के पेचांगा बैंड के अध्यक्ष मार्क मैकारो ने सुरक्षित, जिम्मेदार गेमिंग के लिए गठबंधन के एक बयान में इसी तरह की टिप्पणी की, एक आदिवासी समर्थित समिति जिसने प्रस्ताव 26 का समर्थन किया और प्रस्ताव 27 का विरोध किया।

मैकारो ने कहा, “यह स्पष्ट है कि मतदाता ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी का व्यापक विस्तार नहीं चाहते हैं, और जब जिम्मेदार गेमिंग की बात आती है तो वे भारतीय जनजातियों पर भरोसा करते हैं।” “एक जनजाति के रूप में, हम इन निष्कर्षों का विश्लेषण करेंगे और सामूहिक रूप से इस बारे में चर्चा करेंगे कि कैलिफ़ोर्निया में खेल सट्टेबाजी का भविष्य कैसा दिख सकता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button