Online Casino

Appeals Schedule Pushes Ruling to 2023

पोस्ट किया गया: 15 जुलाई, 2022 को 11:02.

अंतिम अद्यतन: जुलाई 15, 2022, पर 11:02.

फ़्लोरिडा स्पोर्ट्स बेटिंग मामले में फ़ैसले की बिल्कुल भी उम्मीद न करें। इस साल की तरह।

यूएस डीसी सर्किट कोर्ट ऑफ अपील्स
वाशिंगटन, डीसी में ई. बैरेट प्रिटीमैन फेडरल कोर्टहाउस का बाहरी दृश्य। कोर्टहाउस डीसी सर्किट के लिए यूएस सर्किट कोर्ट ऑफ अपील्स का घर है, जो सेमिनोल जनजाति से जुड़े फ्लोरिडा के खेल सट्टेबाजी मामले की अपील पर सुनवाई कर रहा है। इस महीने की शुरुआत में जारी एक ब्रीफिंग शेड्यूल से पता चलता है कि इस साल जिला अदालत का फैसला आने की संभावना नहीं है। (छवि: कैरल हाईस्मिथ / लाइब्रेरी ऑफ कांग्रेस)

8 जुलाई को, डिस्ट्रिक्ट ऑफ कोलंबिया सर्किट के लिए यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ऑफ अपील्स ने हैलैंड मामले के खिलाफ वेस्ट फ्लैग्लर एसोसिएट्स ब्रीफिंग प्लान प्रकाशित किया, जिसके कारण यूएस डिस्ट्रिक्ट जज डाबनी फ्रेडरिक ने फ्लोरिडा के सेमिनोल ट्राइब के बीच प्राप्त संशोधित गेम कॉम्पैक्ट को खारिज कर दिया। . और DeSantis प्रशासन।

इस फैसले ने सेमिनोल गेमिंग को फ्लोरिडा में अनन्य ऑपरेटर के रूप में लॉन्च किए जाने के एक महीने बाद दिसंबर की शुरुआत में अपने हार्ड रॉक स्पोर्ट्सबुक ऐप को निलंबित करने का नेतृत्व किया।

फ्रेडरिक ने फैसला सुनाया कि गृह सचिव देब हालंद के नेतृत्व में अमेरिकी आंतरिक विभाग को इस सौदे को खारिज कर देना चाहिए क्योंकि इसके ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी पहलू ने भारतीय जुआ कानूनों (आईजीआरए) का उल्लंघन किया है।

मामले में सेमिनोल जनजाति को आरोपित नहीं किया गया था, लेकिन इसने इस फैसले की अपील की। गृह कार्यालय की तरह। सेमिनोल्स ने फ्रेडरिक के आदेश के खिलाफ भी रोक लगाने की मांग की, जिसने जनजाति को ऐप का संचालन जारी रखने की अनुमति दी होगी। हालांकि, फ्रेडरिक और डीसी सर्किट दोनों ने अनुरोध को अस्वीकार कर दिया।

पहला ब्रीफ अगले महीने दिया जाएगा

अनुसूची के अनुसार, सेमिनोल जनजाति और संघीय सरकार दोनों को अपने उद्घाटन पत्र 17 अगस्त तक जमा करने होंगे। फेड के पास प्रतिक्रिया पत्र जमा करने के लिए 3 अक्टूबर तक का समय भी है।

वेस्ट फ्लैग्लर और मामले में अन्य वादी को 6 अक्टूबर तक अपने उत्तर प्रस्तुत करने होंगे। एमिकस पत्र प्रस्तुत किए गए बशर्ते अदालत इसे मामले से संबद्ध नहीं बल्कि मामले में रुचि रखने वाले तीसरे पक्ष के निकायों द्वारा अनुमोदित करे। ये संक्षिप्त विवरण आमतौर पर संगठनों या व्यक्तियों को निर्णय के संभावित कानूनी परिणामों पर चर्चा करने की अनुमति देते हैं – जैसे कि राष्ट्रीय प्रभाव क्या होगा यदि अदालतों ने जनजातियों को गेमिंग कॉम्पैक्ट के माध्यम से राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन जुए की पेशकश करने की अनुमति दी हो।

संघीय सरकार और सेमिनोल जनजाति के पास वेस्ट फ्लैग्लर पत्र को अस्वीकार करने के लिए 14 नवंबर तक का समय होगा।

कार्यकारी आदेश के अनुसार, तीन जजों के पैनल के लिए मौखिक बहस की तारीख बाद में घोषित की जाएगी।

जुए के जाने-माने वकील डेनियल व्लाच ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर कहा कि कोर्ट ऑफ अपील्स शेड्यूल का मतलब है कि यह अगले साल तक फैसला नहीं करेगा।

अपीलीय अदालत चाहे जो भी फैसला करे, इस बात की संभावना है कि मामले का हारने वाला पक्ष या तो पूरे डीसी सर्किट या यू.एस. सुप्रीम कोर्ट से मामले को लेने की मांग करेगा। यह मामले में किसी भी अंतिम निर्णय को 2023 या उससे भी आगे ले जाएगा।

सेमिनोल गेमिंग कॉम्पैक्ट को किसने चुनौती दी?

वेस्ट फ्लैग्लर एसोसिएट्स मियामी में मैजिक सिटी कैसीनो का संचालन करता है। यह और बोनिता स्प्रिंग्स पोकर रूम दोनों ने पिछले अगस्त में एक संघीय अदालत में सौदे की मंजूरी को चुनौती देने के लिए मुकदमा दायर किया।

दो गेमिंग इकाइयों ने दावा किया कि संशोधित समझौता न केवल IGRA के साथ संघर्ष में था, बल्कि इससे उनकी कंपनियों को भी खतरा था। उन्होंने कॉम्पैक्ट में शामिल “हब-एंड-स्पोक” समझौते का हवाला दिया जिसने सेमिनोल जनजाति को मैजिक सिटी और बोनिता स्प्रिंग्स जैसे पैरी-म्यूचुअल गेमिंग ऑपरेटरों के साथ साझेदारी करने में सक्षम बनाया। साझेदारी के माध्यम से, पैरी-म्यूचुअल ऑपरेटरों को हार्ड रॉक स्पोर्ट्सबुक से जुड़े स्पोर्ट्स बेटिंग कियोस्क स्थापित करने और कियोस्क के राजस्व का एक हिस्सा प्राप्त करने की अनुमति होगी।

मैजिक सिटी और बोनिता स्प्रिंग्स ने दावा किया कि अगर वे हार्ड रॉक के “प्रवक्ता” के रूप में कार्य नहीं करते हैं तो यह योजना उनके संचालन को नुकसान पहुंचाएगी। अन्यथा अपने दम पर खेल सट्टेबाजी की पेशकश करने में सक्षम नहीं होने से, वे पैरी-म्यूचुअल ऑपरेटरों के लिए ग्राहकों को खोने के लिए खड़े होंगे जो सेमिनोल्स नेटवर्क का हिस्सा थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button